Recap: NiRaj sadi
Viraj apni room me sote hua apni pyar ki chhehra ko yaad kerta hain...
Viraj's pov:
1larki red color ki saree pehni hui thi,knee lenth hair khuli hui thi,milky skin,amkhome chhamak,lips me 1 pyari si smile,wht si hathkme alta ki red color ko dekh k lagrahatha ki mano hath me suraj thami hui hay....jab vo dhire dhire jhil me knee deep pani me uter k lip or ankhose muskurata hua water lily pluck ker k pani se khel te raha the...to 1hi pal me meine usse dil her baitha...usse dekh k aysa pagal hua ki uski nam, pata janne ki kousis se pehle hi vo doly me uthh ke chhala gya.....or mein dekh tahi reh gya ....vo jane ki sath sath mera man & jiban ka shanti vi le gya mera "jhil wali"
#Flashback:
N apni mama ki ghar se doli me lowt rahithi...doly ki door thorasa open ker k bahar ki nazara dekh rahithi....tab usse 1barasa jhil dikhai di jo red water lily se vara hua tha.......
N: ramu kaka... doly rukwaiyee...
R.k: kya hua bitiya rani? doly q rukwane kaha?
N: kaka... mujhe vo jhil ki pass jana hay... mujhe vo lily chhahiye...
R.k: thik hay rani bitiya... mein la deti hu...
N: nehi kaka... mein khud pluck kerna chhahtihu...
R.k: per beta ye kyse hoga? voha to log honge na... or boro babu( bade babu) ko pata chhala to bohot gussa karenge... to hum la dete hayna...
N: kuchh nehi hoga.....papa ko mein samjhungi....ap bass kisi ko voha vej k voha se logo ko kuchh time k lia hata dijiye.....ass pass koi nehi hoga to prob hi kya rahega.....
R.k: thik hay.....or jhil k pass 3log tha jinhe vohase chhale jane ko kaha gya vo chhala vi gya... bt koi nehi janti thi ki voha 1 tamal tree thi jaha viraj apne dosto ke picha chhurane k lia 1book leke upper branchh me baitha tha... V ki logone usse nehi dekha or vo vohi rehgya apni book me dube hua...
Or N vi dhire dhire apni man ki ansh mitake lily pluck ker rahithi... tabhi viraj achhanak apni book se ser uthake N ko ghung ghat utha k ful pluck kerte hua dekh tehi dil har baitha...
N fuloko leke firse ghung ghat dal ke doly me ghar lowt k aya.....#Present:
N & V apni alag room me soa hua 2no apni pyar or ajeb si jiban k bareme soch rahithi......N apni pyar & pati viraj ko & viraj apni pyar jhil wali ko sochh te hua navjane kab nind me dub gya..
2no itni karib hote hua vi 1dusre se dur hoke birha ko jhel rahithi...
▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
Thank you for continuing to read by sparing your precious time.
-Disha TSMIf you wish to read and know further and give this story a chance and/ or be on the journey till the end, add it to your library and get notifications on the updates
Written on: 27 August 2015
Published on: 25 August 2017
Word Count: 446▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
Vote. Comment. Share.
आप पढ़ रहे हैं
Tu Hi Re
ChickLitYe kahani hay 2 Bengali padosi gaw ki, jaha education to mil gya hay, freedom vi hay bt aaj bhi purani tor tarika tradition samajh ko mana jata hay. Jamindari ki system to chhale gya bt aaj bhi jamindaro ko waise hi samman dia jata hay or puri gaw 1...