Galat Faemi?

1.9K 80 5
                                    

Kartik POV

Ab Mr. And Mrs. Goenka se baath karna padega. Kya karoon, mujhe samajh me nahi aa raha hai.
Unse baath nahi kar sakta.
Par Keerti ko promise kiya tha. Koyi nahi, main ek baar baath karke phone rakh doonga, phir kabhi bhi baath karni nahi padegi.

(Keerti enters Kartik's room)

Keerti: Ab neeche lunch karne chalein?

Kartik: Haan, chalte hain. Italian khana khaen?

Keerti: Haan, chalte hain.

----------------------------

At the restaurant:

(Keerti's phone starts ringing.)

Keerti: Ye lo, maa aur papa se phone as gaya. Tum bhi unse baat karoge na Kartik. Please.

Kartik: Theek hai Keerti, main baat karoonga.

Keerti: Hello, maa, papa.

Suwarna: Keerti, tum kaisi ho beta?

Keerti: Theek hoon maa, aap kaisi hain?

Manish: Hum donon bhi theek hain. Batao, Kartik se baat hui?

Keerti: Papa, Kartik mere saamne baitha hai, usse baath karenge?

Manish: Vo humse baat karne ke liye taiyyar hai?

Keerti: Ji papa, maine use mana liya. Main phone speaker pe laga rahi hoon.

(Keerti puts the phone on speaker.)

Kartik: Hello.

Manish: Hello, Kartik beta, kaise ho?

Kartik: Main theek hoon.

Manish: Itne saalon humse door kyon rahe beta, tum jaante ho ki hum tumse kitna pyaar karte hain.

Kartik: Dekhiya, main sirf apni behen ki khushi ke liye aapse baat kar rahan hoon, to itna emotional hone ki zaroorat nahi hai. Main abhi bhi aapse nafrat karta hoon.

Manish: Par kyon beta, humne kya kiya?

Kartik: Aapki vajah se meri maa mari thi.

Manish: Kya?

Kartik: Aap donon ke vajah se hi meri maa ne suicide kiya tha.

Manish: Kya? Aisa kuch bhi nahi hai. Mai tumhari maa se bahuth pyaar karta tha.

Kartik: Phir meri maa kaise mari? Unhone suicide aapke aur apke biwi ke vajah se hi kiya.

Manish: Beta, tumhari maa ne suicide nahi kiya tha. Tumhe laga ki unhone suicide kiya. Unka murder hua that actually.
(Manish starts crying.)

Suwarna: Manish ji, sambhaliye apne aap ko.

Kartik and Keerti: Kya??

Manish: Haan, hum tumhe tab nahi bataa sakte the ki Saumya ka murder hua tha, kyonki tum log bahuth chote the aur dar jaate. Tumhari maa ko kisi ne hamare room me hi maara tha, aur uss insaan ko pakadkar jail bhi bhej diya hamne.

Kartik: To maa ne suicide nahi kiya tha?
(Kartik and Keerti also start crying and hug each other.)

Manish: Nahi beta.

Kartik: Agar aap aur Suwarna Goenka pehle pyaar nahi karte the, to maa ke guzarte hi, aapne unse shaadi kyon ki?

Manish: Kyonki yeh tumhari maa ki aakhri iccha thi. Vo chahti thi ki main turanth shaadi phir se kar loon, thaki tum donon ko maa jaisa insaan ho. Aur unhone mujhse ek baat kaha tha, ki Suwarna bahuth acchi maa banegi.

Kartik: To maa aapke aur aapke wife ke vajah se nahi mari?

Manish: Nahi beta.

Kartik: Papa.......

Manish: Tumne kya kaha?

Kartik: Papa...

Manish: Tumne mujhe papa kaha? Suwarna, tumne suna? Kartik ne mujhe papa kaha.

Suwarna: Haan Manish Ji. Main aapke liye bahuth khush hoon.

Kartik: I'm sorry papa and Suwarna Aunty, maine ek galat faimi ke wajah se aapko bahuth thakleef pahunchayi.

Suwarna: Tumne mujhe Suwarna Aunty kaha?

Kartik: Haan, wo sorry. Mujhe thoda time ki zaroorat hai. Mujhe pata hai aap meri maa ke jaise hi hain, par wo jagah kisi aur ko dena mushkil hai. Mujhe thoda time dijiye, main aapko maa bulaana seekh jaunga.

Suwarna: Ko baath nahi beta, jitna samay lena hai, le lo. At least hum donon se baath kar rahe ho.

Manish: To Kartik, ab galat faimi door, to tum ghar vaapis aa jaoge na.

Kartik: Ji papa, vaise bhi, main Udaipur mein hi rehta hoon.

Manish: Kya?

Kartik: Haan, main kahin naukri kar raha tha, par soch raha hoon use chod doon.

Manish: Tumhara apna business yahan pada hai. Jab bhi chaho, yahan aakar shuru kar do.

Kartik: Yahi soch raha hoon. Udaipur aate hi apna resignation letter de doonga.

Manish: I can't believe tum vaapis aa rahe ho.

Kartik: Haan papa, main vaapis aa raha hoon. Ab phone rakta hoon, baad mein baat karte hain. I love you papa.

Manish: I love you too beta. Bye.

(Kartik cuts the call.)

Keerti: Dekha, ek phone call me kitna ho gaya. Saari misunderstandings clear ho gayi.

Kartik: Sach mein Keerti, bahuth kuch ho gaya ek call mein. Ab main itna bhi intezaar nahi kar sakta jab main Udaipur vaapis chala jaun. Finally ghar vaapis chala jaaunga. Sab theek ho raha hai.

Sab theek ho raha hai, sevaaye Naira ke saath. Koi jaanta nahi hai, par uske vajah se hi to company chod raha hoon. Roz roz uska chehra nahi dekh sakta main.

Agar main ghar vaapis chala jaaun, to dard bhi kam ho jaayega. Uske aas paas nahi rehna padega, aur parivaar wale bhi honge.
Accha hoga.

----------------------------

Author's Note
So I updated twice today as I had lots of time. Hope you all enjoyed it. Finally Kartik aur uske parivaar walon ka milan ho gaya. I hoped you liked this chapter. Please vote, comment and give me your ideas.

Kaira: We Will Always Find Each OtherWhere stories live. Discover now