Kartik POV
In Kartik's Room:(Kartik is looking at his laptop.)
Keerti: Kartik, tu kar kya raha hai?
Kartik: Main kuch pictures dekh raha hoon.
Keerti: Kaunse pictures.
Kartik: Kuch purane pictures hain, jo maine 5 saal mein nahi khola hai. Abhi khol rahi hoon.
Keerti: Dikha.
(Keerti goes to the laptop and looks at the pictures.)
(Keerti sees the pictures, and sees the pictures of Naira and Kartik dressed up as a bride and groom.)
Keerti: Tumne Naira se Shaadi ki?
Kartik: Are nahi Keerti, ye ek natak ke liye tha. Hum donon Pati-Patni ka role kar rahe the.
Keerti: Tum log ek saath bahuth acche lagte ho.
Kartik: Aapko pata hai, vo mujhe mendak bulaati thi.
Keerti: To yahi wo ladki thi jiske baare mein tu mujhe bata raha tha, Delhi mein.
Kartik: Haan, main usse bahuth pyaar karta hoon, par uski shaadi kisi aur se ho rahi hai, aur wo usse pyaar karti hai. Main kaise bataunga?
Keerti: Kya tune usse pooncha, ki wo Varun se pyaar karti hai ya nahi? Bas assume kar liya, na?
Kartik: Par Keerti, wo itne close lagte hain. Aur uss din maine unhe chupke chupke se baat karte hue suna.
Keerti: Kartik, dekh. Ye tumhari galat faemi bhi ho sakti hai. Agar tu usse poonchega, to sab clear ho jayega, par kal ke baad tumhari zindagi alag, aur uski zindagi alag. Tum log kabhi saath nahi ho paoge.
YOU ARE READING
Kaira: We Will Always Find Each Other
FanfictionThis is a story based on Kaira. The story starts from the scene in the temple on Karva Chauth, when Naira realises she loves Kartik too.