unexpected proposal

849 42 42
                                    

Your voice is sweetest sound on earth.... your eyes are my mirrors......your presence accelerate my heartbeats....you came in my life like a magic....i want to feel this magic throughout my life....
Staring deep into her eyes....
i love you naina....
Your silence is killing me naina... say something.... i know you love me....
He came out of his daze with a sound of slap....
How dare you....have you lost your mind..
Naina... he said in a trembling voice....
Don't.... i hate you... i hate you rajveer singh shekhawat...to the world's end....

His vision got blurred
Raj....raj... what happened....
Raj....get up....
Huda...naina...she..
he stuttered painfully....
Kya hua naina ko raj....
Huda naina mujhse nafrat karti hai.... he hates me huda....

Are mere ranjhe....tu sapna dekh raha tha....abhi hum hostel me hi hain....chal ready ho ja college ke liye.....aaj to tera pakka ilaaj karna padega....
At college--
Raj kya hua yaar tu itna chup kyu hai.... lagta hai abhi tak tu subah ki baat bhula nahi....
Huda plz yaar...
Waise raj maine suna hai ki subah ke sapne aksar sach ho jaate hai.....
glancing towards naina's seat phir to mujhe naina se apne dil ki baat kabhi nahi kehni chahiye

Are yaar mai to mazak kar raha tha.....tu to serious ho gya.....wo sirf ek sapna tha....
Nahi huda mai sapne me bhi naina ka refusal seh nahi sakta... to soch agar usne sach me....
Raj tu pagal ho gya hai kya.... tu aaj use apne dil ki baat keh de...
Huda mai uske pyar ke bina reh sakta hu par uske nafrat ke sath nahi jee sakta....
Raj tu ye kya keh raha hai....
Jaane de yaar.... ye bata naina aaj bhi college kyu nahi aayi.....
Aayi hai maine use auditorium ki taraf jaate hue dekha hai...
Few days later at canteen-
Naina tujhe nahi lagta rajveer kuch dino se tujhe avoid kar rha hai.....
pooja plz mujhe uske baare me koi baat nahi karni...
Are tu itna gussa kyu ho rhi hai maine to aise hi puch liya.... wo dekh rajveer aur huda idhar hi aa rahe hai...
Pooja mujhe rehearsal ke liye der ho rhi hai mai chalti hu....
Huda- Are naina thodi der hamare sath bhi baith jaa yaar....
No thnx huda phir kabhi....
Come on naina raj aur meri company itni bhi buri nahi hai....kyu raj.....
Stealing a glance to naina raj gave a nod to him....
Naina- haan par meri company utni acchi nahi hai...
Their conversation interrupted by a voice....
Par meri company bahut acchhi hai.... kyu naina...
Rehan tum yahan....
Ab tum aayi nahi to socha mai hi aa jau.....let's have a coffee...
No rehan let's go for practice...
Rehan- Okay as you say....guys tum log bhi chaho to aa sakte ho
Huda- good idea.... let's go raj
Raj- par mai kya karunga wahan.
Naina- pooja chal... rehan i'll be waiting....
Huda- kya ho gya h tujhe raj.... tu kyu naina ko avoid kar rha hai....
Huda mujhe is topic pe koi discuss nahi karna....
Raj tujhe shayad dikhai nahi de raha ki naina bhi kuch dino se disturb hai.... shayad tera avoid karna use accha nahi lag rha....
Aisa tujhe lag raha hai huda....
Thik hai phir chal mere sath rehearsal hall tujhe kuch dikhata hu...
No yaar mera mood nahi hai...tujhe jaana hai to ja.....
tu khud chalega ya mai tujhe utha ke le chalu.....
At auditorium-
Let's do it one more time.....
1,2,3....Music....

Stop.... naina kya ho gya hai tumhe ... dhyan kahan hai tumahra.... kuch dino se dekh notice kar raha hu tum rehearsal pe dhyan nahi de rhi ho...aur ye baar-2 entrance ki taraf dekhna band karo......

Closing her eyes.... i don't know rehan....i can't concentrate....
Look there.....your cure has come
Shut up rey.....

Hey guys.....hum to yahan tum sabka performance dekhne aaye the....par lagta hai tum log kisi tragedy scene ki shooting kar rhe ho....
Rehan- it's ok huda.... hum wahi karne jaa rhe hai.....kyu naina
Naina- kya matlab....
Abhi samajh jaogi.... guys naina ka solo act ab aap annual day function pe hi dekhenge... aaj aap sab naina aur mera duet dance performance dekhenge......

Aakhein Bhi Hoti Hain Dil Ki ZubanWhere stories live. Discover now