Unsaid feelings

1.2K 42 32
                                    

Aankhein bhi hoti hai
dil ki zubaan....

Naina dekh Rajveer....

I know Pooja dheere bol warna wo sun lega aur baar-2 piche dekhna band kar.
Ok class that's it for today...see you all next day...
Chal canteen me chalte h mujhe tujhse baat karni h...
Kya h pooja mujhe ghar jaane de
Tu chup chap chalti hai ya....
Ok baba chal...
Ab bata tum dono ki problem kya h....
Kaisi aur kiski problem pooja
Yaar do saal ho gye rajveer tujhe chup ke dekhta hai aur tu use koi response hi nahi deti....aur agar kabhi bhool se tum dono samne b aate ho to bas ek dusre se nazarein chura ke sorry bol ke nikal jaate ho....
Pooja tu phir shuru ho gyi... tujhse kitni baar kaha h mujhe is topic pe koi baat nahi karni....
Kyu naina kya rajveer tujhe accha nahi lagta.... class ka sabse intelligent ladka h...na hi usme koi bad habits hain...
Ofcourse pooja i...
Naina tumhe rehan auditorium me bula raha h...
Pooja- usse kaho abhi naina busy hai..
Nahi pooja hum baad me baat karenge.... rehan ko kuch kaam hoga tabhi usne bulaya hai
Naina tu hamesha....
Pooja plz phir kabhi...
Next day....
Tu bas aahein bhar....
Kya bakwas kar rha h mai to apni book padh rha tha
Par teri book yaha h samne wali khali seat par nahi beta raj....
Huda tu phir shuru ho gya
Phle udhar dekhna band kar....
wo aaj college nahi aayegi...
Par kyu.... aur tujhe kaise pata....kya hua naina ko....
Are thand rakh mere mahiwal kuch nahi hua teri sohni ko....wo pooja h na use shopping ke liye le gyi h....
Raj- kaisi shopping???
Tujhe nahi pata next month naina ki shadi h....
Whaaaat....... kya bakwas kar rha h huda... naina ki shadi... wo shadi kaise kar sakti h...
Kyu mere majnu usne kon si kasam kha rakhi h shadi na karne ki....
Wo baat nahi h....par naina phle apni study to complete kar le phir....
Rahne de mere romio jis speed se tu chal rha h...study ka to pata nahi uski shadi jarur complete ho jayegi.....
Mazak mat kar huda bata kaisi shopping
Kuch nahi mere ranjhe tu to janta h jaise tu college ka topper h waise hi naina hamare college ki star hai.... aur next week college ke function me uska dhamakedar performance h usi ki shopping karne gyi h...
Raj- ohhhhh
Haan mere farhad... ab tu samjha
Shut up huda kya kabse majnu, romio, ranjha bole ja rha h...mera naam bhool gya hai kya...
Nahi bhoola mere laal par kya karu tere jaisa mute aashiq dekha b to nahi...acchha tujhe ek dhamakedar news sunau.....
No thanks... i m not interested in your idiotic nonsense...
Chahe wo teri naina ke baare me kyu na ho....
Raj- Naina, naina ke baare me kya....
Ab aaya na line pe mere mirza...
Huda tu....chal chod phle canteen chalte h aaj class karne ka mood nahi h....
Hoga b kaise teri naina jo nahi h yahan....
At canteen-
mujhe to ye samajh nahin aata tu din raat uske khayalo me dooba rhta h phir tu har baar top kaise karta h mere bhai.... kuch tip mujhe b de...
Hmm... kya bolu yaar naina meri weakness nahi meri strength hai.... use samne dekh kar hi apne aap khushi ka ehsaas hone lagta h....and as you said she is the star of our college to star ko paane ke liye kuch bada to karna padega na.....
Huda- Isiliye ranjhne mai tere raste se hat gya warna naina ko kab ka pata leta aur wo meri gf hoti..
Bhool ja huda naina tujhe to kabhi approach karti.....Now leave it...tu kis news ki baat kar rha tha....
Kal maine canteen me naina aur pooja ki baatein suni....wo...
Huda tu ladkiyon ki baatein sunta hai...
Oh mr. Perfect tujhe naina ki baat sunni hai ya mai jau...
Raj- Accha bata kya suna...
Kal pooja naina se tere baare me puch rhi thi ki tu use kaisa lagta h....
Crossing his fingers...to naina ne kya kaha....
Kahan yaar wo jab tak jawab deti use rehan ne auditorium me bula liya....
Kyu...aur wo chali gyi....
To aur kya karti wo rockstar h aur uska ek accha dost b....dono is baar sath performance karne wale hai.. tu bas use door se dekh...ek din wo rehan use bhaga le jayega....
Grabbing him by collars yelled raj ....aaj to bol diya huda phir kabhi aisi baat ki to mujhse bura koi nahi hoga....
Are raj tu to serious ho gya mai to bas mazak kar raha tha....
Calming himself... sorry yaar par kya karu mazak mein b mai naina ko kisi aur ka hota nahi dekh sakta....wo mere liye kya feel karti hai, kya sochti h, mujhe khud ke kaabil samajhti hai ya nahi bas yahi sochta rahta hu hamesha....
Raj mujhse ye sab kehne se kya hoga.... ek baar koshish to kar usse baat karne ki...pyar nahi to dosti hi karke dekh le...
darr lagta h yaar kahi usne mana kar diya to....aur mai sirf uska dost bankar nahi rhna chahta... zindagi bhar uska sath chahta hu....I Love Naina..i love her...kitna....ye to mai b nahi janta....
Yaar tune to emotional kar diya.... tera to kuch karna hi padega....waise tu itna sure kaise h ki naina rehan ko...
Staring him a while....uski aakhein sab bol deti h yaar...
Huda- I hope jo tu bol rha h waisa hi ho....
Huda to aisi baatein kyu kar rha h....mujhe naina pe pura trust h...
Raj trust ki ummeed hame unse karni chahiye jin par hamara haq ho....aur kya tujhe pura yakeen hai ki naina b tujhse....
Placing his head between his hands.... yahi to baat hai yaar mujhe b nahi pata ki naina....
To pata kar mere Adam.... use apni feelings dikha...... do saal ho gye tujhe aur kab tak intezaar karega ye mat bhool ye hamare college ka last year h....
Kabhi-2 pyaar ko b alfaaz ki zarurat hoti hai mere bhai....
Aur agar usne inkar kar diya to...
Jo b hoga raj dekha jayega....
par tujhe zindagi bhar is baat ka afsos to nahi rahega ki kaash maine apne dil ki baat naina se kahi hoti to aaj hum dono sath kisi romantic Hill station pe hatho me hath.... bahon me...
Interrupting him between Bas-2 mere baap samajh gya....
samajh gya na...to bas ab apne dil ki baat khne ke liye taiyar ho ja...
yaar huda tu to bada khiladi lagta hai....
aur kya mere laal.... apni to adaa hi kuch aisi hai.... bas mujhe b koi sahi kudi mil jaaye teri naina jaisi....
Phir tu single hi rhne wala hai huda kyonki meri naina jaisi koi nahi hai..... she is one and only...
Waah beta abhi propose b nahi kiya aur wo teri naina ho gyi....
Raj- Always my dear friend... par wo to aaj college aayi hi nahi hai... phir mai kaise use....
Are waah tu to ek hi din me billi se sher ho gya.... jahan tune do saal intezaar kiya hai... wahan ek din aur sahi....accha ek baat bata tujhe phli baar kab ehsaas hua ki tu naina ko pasand karta hai..
Raj (in a dreaming tone)- haah college ke phle din se hi...bas wo hi ek din tha jab naina ne mujhse baat ki thi....
Flashback.....
Okk class today is your first day so i am giving you a topic just write down it in your note book... you can clear your doubts tomorrow by asking questions...
Here is your topic...
Raj- i was engrossed in the lecture suddenly my trance was broken by a sweet voice
Excuse me..can i borrow your pen...asked naina hesitantly...wo kya hai mai.... she couldn't complete her sentence...
It's ok you can use mine....i have an extra one....said smiling raj
Thanks a lot... she said shyly
Present....
Aur us din se naina mere dil ki dhadkan ban gyi...Us din ke baad se hum dono ne ek dusre se phir kabhi baat nahi ki....aur mujhe ehsaas hua ki naina ne pen ke sath mera dil b le liya tha....
Huda- isiliye to kehta hu tere samne duniya ke saare ashique fail hain....usne baat nahi ki to ye haal h agar karti to tera kya hota.
Raj- yahi to magic hai yaar....
Uski aakhein bina kuch kahe b bahut kuch keh jaati hai....

Bin bole kar deti hain
halat ye pal me byan....


Hello my lovely readers....thnx for giving your previous time.... this is the first part of this os.....the next part will be it's last one.... keep reading..... see you soon all....😊😊😊👍👍 n.....

Aakhein Bhi Hoti Hain Dil Ki ZubanWhere stories live. Discover now