part 3

1K 47 20
                                    

In Assembly hall

BC: Cadets ek important announcement keliye hum yahaan mojuth hai.Apki special training keliye teen mahine aap sab kal Raigad military academy jaa rahi hai.Apki saath captain Gunraj Randhawa aur Doctor Shalini aa raha hai.So be ready for the journey.All the best for your training. Dismiss.

In the mess

Pooja:Matlab kal se humari tower Raigad me hoga.

Yudi:What the hell this is? special training?

Huda:mummyji ab ye special training kya ho sakta hai?par ek baat keliye mujhe khush ho raha hai.vo muchchard aur geet gate banjara ko teen mahine nahi dekna padega.

Ali:huda bhai aap aisa nahi kahiye vo humari teachers hai.vo kaise kahega hum waisa karna chahiye. Alekh bhai aap chup kyun hai.

Alekh:apun ko ye baat sahi lagraha hai.kuch din kma se bhaar jane se Naina uski dukh se bhaar aayegi.vo tek ho jayegi.

Yudi:bro chief is right.

Pooja: ye qaidi tu ek baat bhul raha hai kya?naina yahaan se nai aayegi.une laga ki Rajveer sir yahaan jaldi aayegi.vo raigad kaise ayegi?

Huda:ye to bhaut badi problem hai.use kaise manayegi.

Alekh:vo jaroor aayegi.chitti ke muthabik usse Rajveer sir keliye apni training par dhyaan dena chahiye.isiliye vo jaroor ayegi.

_______________________

In her room naina sat with Rajveer's photo.Her eyes filled with tears.

Naina: mujhe yahaan se nai jana hai.aap keh tha ki aap yahaan jaldi aayega.phir mein kaise jaahoon.mein kahi nai janewali.mein yahaan apki intazar karoongi........lekin....lekin aap kehdiya ki mein apni training pe dhyaan dena hai.agar mein nahi jahoon to aap ko pura lagega hai na.ab mein kya karoon?

_____________________

Gunny was going to his room.In his way he stopped by Abhimanyu.

Abhimanyu: Captain Gunraj Randhawa aap to kamaal kar diya.aap aisa konsa jaadu jaadayi BC par.vo special training ke aapko incharge kardiya.manna padega aapko.

Gunny:itna kuch hone ke baat bhi aap apni ye jalan ko nai badla.aap ki iss gun se mein apni best friend ko ko diya.aap ek dost nahi balki ek insaan hone ka bhi layak nahi hai.haan ek aur baat mujhe jaadu jade ni ki koi jaroorth nahi hai.army me mein ek kabhil officer hoon.bas ye baat kafi hai.aap please mera raaste se hatiye.hamesha keliye.

Abhimanyu left from there angrily.

Gunny:ye kabhi nai sudhrega....

_________________

Next morning

All cadets stood near the main gate for their journey.

Huda:ye Pooja Naina abhi tak kyun nai aagai.vo aaraha hai na

Pooja:pata nai huda kal se vo mere saath baat nai kar rahi hai

Yudi:ab kya hoga vo nai aayi to academy ne use dismiss kar dega.

Alekh:vo aayega.jaroor ayega mujhe pura vishwas hai..

Made them suprised naina came with her luggage.






Tere Bina Mein Adhoori (lrl)Where stories live. Discover now