Raigad Military Academy (RMA),one of the best academy like KMA.Brigadier Kumar was very strict as our BC.Our KMA cadets arrived RMA in the morning.After the breakfast the cadets assembled in the main hall.They were talking about their new academy for next 3 months.They became silent after brigadier arrived there.
BK:Good morning cadets welcome to Raigad Military Academy.agle teen mahine keliye ye apki academy hai.apki training kal se shuru ho raha hai.koi bhi undiscipline aur harkate yahaan allowed nahi hai.agar koi bhi cadets aisa kare to severely punishments milega.understand now dismiss.
Huda:arrey mummyji ye to hamari bc se zyada terror lakte hai.
Pooja:wahi calls wahi network sirf tower naya hai.
Ali:Yudi bhai aap tek to hai na aap ko abhi se kaamp ho raha hai.
Yudi:Bro ye Brigeder.He is like our BC.
Naina:Humari Rajveer sir kehta tha na sahi raasta se janewalo ko koi dar nahi hai.
Alekh:Naina sahi keh rahi hai.agar hum sahi hai hume kisiko darne ka koi jarorat nahi hai.samjha.
Yudi:chief you are right...
____________________Shalini:achcha hi hoga hum yahaan aane se.ye nayi vathavaran se humari dukh kam ho sakta hai.
Gunny: vathavaran change hone se humari dil nai badli.vo wahi dil hai apni sabse achche dost ko koh ke dukh se jee raha hai.
Shalini:Gunny sambhaliye apne apko.ha...ab hamari captain wapas nai aate hai.lekin unki yadoon se hum jee sakta hai na.mujhe lakta hai vo abhi bhi hamara saath hai.hamara aaspas hai.
Gunny hugged her tightly.she patted in his back.
_________________
Next morning
All cadets stood in the ground for their first drill in the academy.Captain Vishaka was their drill commanding officer.Her smile said that she didn't like them
Huda:wah kya beauty hai.ye to hamari rituji se zyada sexy hai.
Pooja:ye yudiye apni moo bandth karo.warna makkeyan chali jaathi hai.
Yudi:bro you are right.she is so sexy.
Ali:Yudi bhai huda bhai vo hamara teacher hai.aap aisa bolna tek nahi hai.
Gunny saw his watch and went near Vishaka.
Gunny: captain drills shuru karen?
Vishaka:sure captain lekin isske phale mera saath ek aur hai drills sikhane liye.vo abhi aate hi hongi....see vo aagai.ye Captain Suraj Singh drill commanding officer.
All were shocked to saw Captain Suraj Singh.He came near to them
"Good morning cadets I'm Captain Suraj Singh"