part 6

1.9K 74 43
                                    

Shalini came outside from the dispensary.All rushed to her.

Pooja:mam usse hosh aayi? mujhe bhaut darr lagraha hai.

Huda:madamji kahiye phoolan tek ho jayegi na?

Yudi:mam please tell something

Ali:sab shanth ho jayiye.mam ko baat karne ka mauka dijiye.

Shalini:cadets relax usse ab tak hosh nai aagai.lekin she is out of danger.me injection dediya une.todi der me une hosh ajayega.

Aalekh:sach sach batayiye vo tek to hai na?

Shalini:haan cadet sharma naina bhilkul tek hai.

When gunny and suraj came there.suraj's face reflects his sympathy for naina.

Gunny: doctor vo kaisa hai?vo tek to hai na?

Shalini:haan captain vo bhilkul tek hai.bas shock ki wajah se begosh hogai.so within two hours usse hosh aajayagi.

Gunny: thank god sab tek hai.

____________________

Vishaka walked here and there in her room.she can't saw that suraj's interest towards the new cadets especially cadet naina singh.she saw that suraj stood near the dispensary with that cadets.

Vishaka:nai aisa nai ho sakta.suraj aisa kyun kar raha hai?unn cadets ke saath ine kya sambandh hai? especially vo cadet ahluwalia vo begosh hone ka samay inn ki chehre pe kitna dukh hai.nai ab ye sirf sympathy hai.lekin me isse aise hi chod doon to future me ye sympathy kisi aur roop me badal gai to?!nai mein aisa nai hone doongi.suraj mera hai sirf aur sirf mera hai.life ko bhi aur mera maksat ko bhi mujhe suraj chahiye.

When her mobile rings loudly.saw that number she afraid very much.finally she picked the phone.

Vishaka:EG109 speaking sir

Caller:EG109 tum kya kar rahi ho wahan?me ne kehdiya na ki kma ka Cadets Raigad nai aana chahiye

Vishaka: sorry sir me poori koshish ki thi une rokne keliye lekin khamyab nai hui.

Caller:I don't want any explanation.vo kma ke cadets bhaut khatarnak hai especially vo 6 cadets bhaut bhaut khatarnak hai.vo kuch bhi kar sakte hai.hamari secrets kisi bhi kimat par unne pata nai chalna chahiye.understand?!!

Vishaka:ji sir koi problem nai hoga.unn sab pe nazar rakoongi.

Caller: tumhara saathi EG180 kaisa hai?

Vishaka:vo bhilkul tek hai sir.koi khadbad nahi.

Caller:tek hai next week hamara kaam pura hona chahiye.details phir patati hoon.over

Vishaka:over

___________________

Pooja:Naina baat karo naina please baat karo mere saath.

Ali:Naina ab aap tek to hai na?

Yudi:Naina sorry yaar

Huda:haan phoolan hume maaf kardo.

Shalini:cadets please isse abhi abhi kosh aagayi hai.ab iss ko rest karna bhaut jaroori hai.isiliye please aap sab bhaar jayiye.

Because of naina's silence all left there.But aalekh came near to her.

Aalekh: apun ko maaf kardo naina.tumhari dukh ko hume dek nai payi.isiliye vo chitti lika humne.humari maksat tha tum tek hone ka.vo chitti jhoot tha.lekin uss ki ek ek shabd sach hai.tum apni padai aur training pe dhyaan dena chahiye.rajveer sir bhi yehi chatha tha.sir keliye hi sahi tum iss dukh se bhaar aana hai.itna sab sunne ke baat bhi tum nai maani to tumhari marzi.hume maaf kardo.ab me chalta hoon.

When he about to leave naina hold his hand tightly.

Naina: sorry aalekh.apni behen ko maaf nai karegi?

He side hug her.she crying badly in his shoulder.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Feb 24, 2018 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Tere Bina Mein Adhoori (lrl)Where stories live. Discover now