Chapter 3

1.4K 83 12
                                    

A/N:
Thank you to everyone for all the votes and comments. Also I'm sorry for updating quite late. Anyway, I hope you enjoy the chapter >>>

               Om gives gauri a lemonade and put her to sleep and gose to shivaay.

Shivaay lost in his thoughts tears stream out of his eyes anivya,omru get to the pool side.

Om: shivaay kya baat karni thi

Shivaay: om tu ye pooch rahai, aj jo kuch gauri ne kaha us ke baad bhi. Aur is bare me koi us se baat nahi kare ga.

Usko ye maaloom nahi hona chani ye ke uske zaada khayaal rak nahai, wo do baar pehle bi suicide ki koshish kar chuki hai is ko akela nahi
Chorna.

Ani: ha! Kuch din se mene mesoos kiya hai ,ke gauri tikh nahi hai. Wo reet ko sohti nahi hai aur apne kamare me bhi nahi rent,mene usko kabhi pool side par,kabhi bahir garden me dekh hai.

Shivaay: khanna!

Khanna: ji,sir!

Shivaay: raat ko gauri bahir garden me kithe der tek rehte hai

Khanna: sir , wo raat ke 2 baj ke karib aati or subha 7 bajh tak garden mehi rehti hai.

Mehne security se kaha hai ke unke khyal rakna hai

It's their number 1 priority!

Shivaay: 0k, you can go now!

Anika: par shivaay, jab hum 8 bhaje aate hai to wo kitchen me hoti hai or sab my chai bana ti hai.
Bhavya is shocked.

Bhavya: bhabi is ka matlab, wo puri raat nahi soti hain. Ye unke liya acha nahi hai!

Rudra: Wo aap ke kamare me nahi situ hai,
Is ka esas nahi hota aapko?

Om: Jab me utta hoon to wo sab ke saat naishta    laga rahi hoti hai. Mujhe nahi pata chalta.

Shivaay speaks up angrily

Shivaay: in baato ko rene do! Aaj ke baad wo apne kamare se baar nahi jahai gi raat me. Me doctor se baat kar ke kuch medicine loon ga,jo uske body ko relax kareg ga.

And om, you know the truth now. So you have to take good care of her and sometime,check on her at night. If you notice that she is not in the room.  You must find and bring her back .

Shivaay turn to Anika and Bhavya tum dono kitchen mai uska khayal rakna, aur han Svetlana bhi is ghar me rehrahi hai, khayal raha ke wo gauri ko tang na kare, kuke usna Svetlana ka rasta roka hai.

Rudra: bhaiya agar gauri bhabi ne subha pucha to

Shivaay: use kuch yaad nahi ho

Anika: ok, ok! Sab apne apne kamre me chal lo

Om about to leave then

Rudra: O.....Meri behn ka khyal rakna, warns....

Shivaay: meri nahi, hamari !

Om: Don't worry I will.

They all go to there rooms,om sees gauri sleep peacefully, om looked at her carekara.......and he sleeps other side of the bed.

Next morning;

          Gauri went in the kitchen looked at shivaay, Anika and Bhavya making bearkfast gauri asked them....... need help. They all saye together No.

Gauri: Ash mai lunch bana dogi

Anivya: Hum madat kar de ga

Intezaar~Rikara FFWhere stories live. Discover now