PART-10 (last part)

6.6K 404 29
                                    

Guyss..thanku so much for your support and love. ....thankuu soo much....this is the Last_Part soo....do more n more comments and votes. .....love you alll....ignore mistakes. ....enjoy the reading. ..

.
.
Manik bhut jada khush tha or sath hi puri family bhi.....

Manik : Nandni thik....(cutted bye Aliya )

Aliya : Nandni bilkul thik hai or bachhe bhi aap ander ja kr Nandni se mill sakte hai...

*Manik dhire dhire Room me enter krta hai....Manik nandni ke pass ja kar bed par baith jata hai....bhut pyaar se uske forehead par kiss krta hai....Nandni ankhe khol kar Manik ki taraf dekhti hai...Manik ki ankhe num thi ..Manik ki ankho se ansu nikal kr cheeks par aarhe the...Nandni cleaning his tears slowly & smiling

Manik : Thank you....thank you so much mujhe duniya ki sab se badi khushi dene ke liye

Nandni : (smiling)

Manik kissed her cheek

Manik : i love you so much...

Nandni : i love you too

Few mints later Manik nandni ko baitha deta hai...or peeche pillow laga deta hai....Itne me bachho ke rone ki awaj aati hai....room.me.Dhruv and aliya & dono ki family bhi ajati hai....Dhruv aliya babies ko apni goud me le kar Baby girl ko Manik ki goud me deti hai...& Dhruv baby boy ko Nandni ki goud me deta hai...

Manik and nandni dono bachho ko dekhte hai dono.babies Manik and nandni ko dekh kar smile krne lagte hai....

After_3_year .....

Nandni : manvii.....(louder)...manvii......(Nandni ke hath me khana tha...)

Nandni : manvi..bahar aao Kab se khana le akr peeche ghum rhi ho.....

Other_side ....

Manvi : Papa....mumma ko mat batana ke mai kaha chhupi hu

Manik : okk

"Nandni Khana lekar room se Hall me jaati hai......

Nandni : Manvi... (louder)...

Manik : Kya huya swthrt...kyu daat rahi ho bichari ko

Nandni : aap ki ladli 2ghnte se mujhe apne peeche ghuma rhi hai...

Manik : laao mujje do khana....mai khila deta hu....

Nandni : hai kha wo ? Bhar bulao zara...

Manik khana Nandni ki hath se le leta hai.....

Manik : aap papa ke hath se bhi nhi khaogi princess...?

Manvi soffe ke peeche se nikal kar aati hai...

Manvi : aap ke hatho se toh kha lungi...

Nandni : kab se dhundh rhi ho...or tum yha chhupi thi.... (Nandni manvi ki taraf bhadhne lagti hai...)

Manvi : Papa....

Manik : nandni..relax...yaar..(to manvi)chalo hum dinning table par baith kar khaayenge

Manik Manvi ko chair par baitha deta hai or use apne hatho se khilane lagta hai.....

Few mints later....

Dhruv : Yaar bachho ko sambhalna bhut mushkil hai ...nani yaad ajati hai

(Manik laughing)

Ayaan (2 year boy bhag kar Nandni ke pass jata hai....Nandni use goud me utha leti hai....)

Rishto ki bediya (Completed)Where stories live. Discover now