Plllzzz guysss....do more n more comments. ...tell me your views about characters. ...
Now_next
Morning....
Dinning_Area.....
"Nandni Dinning table par breakfast serve kr rhi thi....thodi der me manik fresh ho kar breakfast krne ata hai...!!
Manik : good morning !
Manik's mom n dad : good morning beta
Nandni manik ko Breakfast serve karti hai !!
Manik : Tum bhi baitho
Nandni : (Use yakin hi nhi ho rha tha ke manik ne itne pyaar se breakfast ke liye bola...Nandni chair par baith jati hai... !
Manik : (Ak bite hath me leta hai or Nandni ko apne hath se khilata hai...Nandni bhut jada khush ho gyi thi...manik ne aaj tak use i love you tak bhi nhi bola kabhi uske liye Ye kisi proposal s kam nhi tha...manik use apne hath se khilane lagta hai....)
Few mints later....
"Achanak se manik Gusse me uth kar chala jata hai...Nandni Ko smjh hi nhi aya ak dum se kya huya"
"Dhruv bhi apne room me chala jata hai...manik ne Dhruv ko room se aate huye dekh liye tha bas use jealous feel krane ke liye Nandni ke ke sath itne pyaar se baat kr rha tha.....!!
At Night....
"Nandni stairs down arhi hoti hai...Uska leg saree me atak jata hai....wo girne hi wali hoti hai itne me koi uska hath pakar leta hai....!!
Dhruv : you okk ?
"Nandni apni eyes Open krti hai....ak dum se hadbada kar Dhruv ka hath chhodti hai...!
(Peeche se Awaj aati hai manik clap krte hua a raha tha)
Nandni : Wo mere pair.. pair...mai girne wali thi....inhone bas meri...meri help...(wo bhut dr jati hai)
Manik : maine toh kuch kha hi nhi....
Nandni room me jane lagti hai...manik hold her hand !!
Manik : kha chali..yha aao mere aate hi ja rhi ho.. ye galat baat hai...!
Dhruv apne room me jane lagta hai....manik nandni ko thapar marta hai.....Dhruv thapar ki awaj se turn hota hai....!
Dhruv : tera dimag khraab ho gya
Nandni rone lagti hai
Manik : Mere peeche or kya kya krte ho tum dono
Dhruv : Hath chhod iska
Manik : apni wife ka hath pakara hai...tumjhe kyu itni taklif ho rhi hai
Dhruv : Tu hath chhod iska
"Manik nandni ko Ak or thapar maarne wala hota hai pR ruk jata hai..Nandni ko room me lekr jane lagta hai...!
Dhruv : manikk...chhod ise
Manik : (or tighlty Nandni ka hath pakar leta hai)...mai iske sath kuch bhi karu.... tu hai kuan mujhe rokne wala
Manik nandni ko lekr chala jata hai...!!
Dhruv chaha kar bhi kuch nhi kr skta tha...wo apne room me jata hai..gusse me table ,mirrior tod deta hai....!!
Other_side ....
Nandni : (crying)...mai...mai girne wali thi inhone bas.. bas mujhe gir...girne se bachaya
Manik : (remove his coat)
Nandni : manik please mera yakin kariye mai...mai girne wali thi...bas..sara
nsh sir ne mujhe...mujhe...girne se bachaya ....(Manik nandni ka hath pakar kar apne close krta hai....)Manik : yhi...hath pakra tha na.. haan.?
Bhut pyaar krta hai tumse woNandni : (shocked + crying)...
Manik : mai toh tum logo ke beech me agya hai na !!
Nandni : bhut....bhut dard ho rha hai
Manik : ohh...toh aap ko dard ho rha hai
(twist ger hand )Nandni : (itni tez chilati hai) aahhhaaa
Manik : (leave her)Agar uske aas pass bhi dikhi toh tumhe ache se pata hai mai kya karunga
Nandni : (crying)
.
*manik room se bahar akar ghr se bahar jane lagta hai....tabhi Dhruv manik ko ak punch marta hai ....!Dhruv : kyu kar rha hai ye sab...sirf mujhe hurt krne ke liye...
Manik : (Dhruv ki collar pakar leta hai)....durr reh hum dono se
Dhruv : tum dono se durr hu..... tabhi sab kuch chhod kr gya tha mujhe nhi pata tha ke tu shadi ke baad uska ye haal krega
Manik : (laughing) tumhe kya laga...mai us'se pyaar karta hu...pagal ho gye ho kya....kuch nhi h mere liye....
Dhruv : (shocked) matlb ?
Manik : mujhe tumne hurt krne tha...isliye us"se shaadi ki simple.....
Dhruv : toh...tu...you dont love her...
Manik : Tujhse durr krna tha isliye shaadi ki !!
Dhruv : tu itna gira huya kaise hai !! Jis ladki ko mai apni jaan se jada pyaar karta hu...tu us par hath utha'ta hai
Manik : tujhe taklif ho rhi hai ?
Dhruv : Bhut jada
Manik : (come close to him)..mujhe bas yhi chahiye !!
Dhruv : manik wo bhut achi hai...ak baar use samjh kar toh dekh use toh pata bhi nhi hai ke m use itna pyaar krta tha aur usi se hi shadi krna chahta tha
Manik uski koi baat nhi sunta..& car le lar bahar chala jata hai..!!
"Dhruv apne room.me chala jata hai....!
Other_side
Nandni ke hath me itn dard ho rha tha...wo drawer se medicine nikal kar apne hath par laga rhi hoti hai....!
Nandni bhut rone lagti hai....other side Dhruv bhi apne room me ro rha hota hai dusri side manik car me drink kr rha hota hai....!
To be continued....
Ignore mistakes plzz. ....
Thanku. ......#magical★
(( also read my 1st story.... Heart To Heart Connection. ...))
YOU ARE READING
Rishto ki bediya (Completed)
FanfictionIt's a manan story. ....((SHORT STORY )) full of emotion and pain..... pllzz read it ... I m sure u like it very mch.... something different something new.... if u like it pllzzz do vote and comments. ....tell your views.... I need your support. .. ...