Guysss plzzz don't forget to votess and comments. ....
Now_Next
After_Some_time
"Nandni ko hosh ajata hai....!!
Sab Nandni ke room me hi hote hai...Nandni bed par baithi huyi thi.....Manik ki mom ne use hug kiya huya tha.....Nandni Ro rhi hoti hai...!!
"Thodi der me Manik bhi ajata hai...!
Manik ke aane se Nandni ak dum se chup ho jaati hai...!!Manik's mom : mill gya time tujhe
Manik : (Silent)
M's mom : aliya..tum Nandni ka sara saman pack kar do....!
Manik : kha ja rhi hai ye ?
M's Mom : iss ghar me rhi toh tu ise jeene nhi dega....iss se acha hai ye apne parents ke ghar chalk jaye....!
"Aliya nandni ka sara saman beg me daal deti hai...Manik ki mom driver ko bulati hai...!!
M's mom : (to driver)...ye sara saman car me rkh do...(driver saman le kr jane lagta hai)
Manik : Koi kahi nhi ja rha !!
"Manik nandni ke pass ja kar bilkul uske samne baith jata hai...!!
Manik : sorry
Nandni : (silent)
Manik : i promise next time se aisa kuch nhi hoga !!
'Manik Nandni ko hug kr leta hai....Nandni rone lagti hai...jada rone use iss baat ka arha tha kyuki manik ne use pyaar se aaj tak kabhi hug bhi nhi kiya tha !!
"Dhruv aliya and manik ki mom ye sochne lagte hai ki kya pata Manik ko apni galti realised ho gyi...!!
Manik nandni ko kabhi apne se durr nhi jane dena chahta thA....!
((1st reason : Nandni ghar se jati toh Nandni ke parents dono ka divorce kara dete.or khud Manik ke parents Nandni ki Dhruv k shadi kara dete !! Or manik hates dhruv very much.... jo kuch bhi dhruv ko pasand hota hai wo sb manik ko chinna hota hai.... and also called jealous factor.......
2nd reason : Nandni already sucessful thi...use kabhi Manik ki Financially help nhi padegi...kyuki Nandni ko har badi comapny hight post par hire krne ke liye ready thi....!!))
"Nandni Rote huye hi Manik ko bhut tighlty hug kar leti hai ...!!
Flashback ...
Dhruv manik or unke ke dad ak hi cabin me baithe kar ak project par discuss kar rhe hote hai thodi der baad manik ke dad or Dhruv cabin se chala jata hai...Manik bhi jane lagta hai tabhi table pe rakha phone ring karta hai...!
Manik call pick karta hai...!!
Other side : sir aap ne jaise bola tha usi ke according humne pura restaurant book kr diya hai & Nandni ma'am ke liye jaise proposal aap dena chahte hai humne bilkul aise hi sab arrange kiya hai ap ak baar akr check kr lijiye....!
Manik : (call cut kar ke call details delet kar deta hai....Dhruv thodi der baad cabin me ata hai....Few mints later Dhruv ka phone beep krta hai...) Manik evil smile krta hai. ...
Manik's Dad : Dhruv tumhe aaj hi mumbai jana hoga....!
Dhruv : aaj
M's dad : haan....unka call aya hai...unhe personally tumse baat krni hai...tumhara jana zaruri hai...!!Dhruv : Okk (in mind)...aaj Nandni ko apne dill ki baat batane wala tha ab jana padega )
"Manik Dhruv ko mumbai bhej deta hai or apne mom dad se keh kar Nandni ke ghar rishta bhej deta hai.....!!
YOU ARE READING
Rishto ki bediya (Completed)
FanfictionIt's a manan story. ....((SHORT STORY )) full of emotion and pain..... pllzz read it ... I m sure u like it very mch.... something different something new.... if u like it pllzzz do vote and comments. ....tell your views.... I need your support. .. ...