A Step Closer

2.5K 233 26
                                    

Nandini-Aisa kya hua cabir ki tumne hume yaha bula liya...woh bhi intni jaldi mein......

Cabir-Tum aisa kya kar rahi thi manik ke saath jo intna irritate ho rahi ho...

Nandini- Woh kuch baat kar rahi thi...

Manik- Tu yeh bata ki tune hume yaha kyo bulaya???

Arya- Humne yaha sabhi logo se baat karli aur hume yeh paata chala ki sabhi girls jab market ja rahi thi tabhi kidnap hui....

Navya- Aur inkeghar par par koi bhi call nahi aaya paise ke liye...........

Manik- Abhi aur aliya nahi aaye.......

Abhi- Hamara naam liya aur hum hazer........

Nandini- Aur us raste mein kya pata chala...???

Aliya- Kya baat nandini tum bilkul manikki tarah baat kar rahi ho...

Manik- Aliya abhi is sab ka time nahi hai......can you please tell us.......what have you both find out.....????

Aliya- Shant manik baba shant...........batate hai batate hai...

Nandini- Chalo shuru ho jao....

Abhi- Us raste mein kuch bhi nahi mila........ha Inaya ka ek sandal jaror mila hai...

Aliya- Manna padega inaya ko market jate time bhi itni lambi heels use karti thi.......

Abhi- Aas pass ke logo ne bataya ki ek car aayi thi aur inaya aaram se us mein chali gayi....aur apna sandal yahi chor gayi.......jaanbooj kar.....

MaNan- What..??

Aliya- Exactly...humara bhi yahi reaction tha...I guess Inaya hi inn sab girls ke gayab hone ke piche hai......

Navya- I think the same.....

Arya- Par sari girls ek hi place se kaise gayab ho sakti hai...??

Cabir- I guess there is a loophole.......

Nandini- Aur usi loophole ko search karna hai hume.......

Cabir- Offcoarse we will do that........

Navya- Par kaise...???

Manik- Us sandal se........aur ha navya, cabir tum dono Inaya ke ghar jao waha talashi lo.......

Nandini- Waha par kuch na kuch toh jaroor milega....

Cabir-Offcoarse we will go there.....

Manik- Aur mein aur nandu jakar us sandal ka pata lagate hai...

Nandini- Aur aru tum aur aliya jakar baki sab girls ki DNA collect kar lo....Will we soon need it....

Manik- Par kaha..??

Nandini- Baad mein will tell you...abhi lets get to work.....


(After some time...)

Manik- Nandu yeh lo mil gaya us sandal ka pata.....yeh sandal vishal se liya gaya hai.....kisi G.S. brand ka hai..aur yeh company abhi nayi khuli hai....

Nandini- Then what are we waiting for...chalo jaldi se vishal chalte hai.....

Manik- Don't tell me ki tum baki girls ki tarah ho...

Nandini- Matlab..???

Manik- Matlab yeh ki tume bhi vishal jakar shopping karni hai.....

Nandini- In that case, Mr. Malhotra you are totally wrong......Mujhe shopping karna bilkul bhi nahi pasand.....

Manan- CID Officers (ON HOLD)Where stories live. Discover now