Case No. 2 (Last Part)

3.2K 272 14
                                    


Inside the house....

Person-Ab cid samjhegi ki tum khooni ho aur ab tho tum ek desh dhrohi ho..

Kartik (He was tied on the chair)- Maine tumahara kya bigara hai.......

Person- Tumne nahi tumahare employee vishal ne bigara hai......Maine usse kaha ki woh mujhe Indian Space Agency ke secrets bata de tho usne mujh se cheating ki.....

Kartik- Leave me.....Waise bhi mein kuch paiso ke badle apna iman nahi sale karunga.....

Person- Ab tho tum desh dhrohi ban chuke ho......

Kartik- Nahi aisa nahi ho sakta...

Person- Aisa hi hoga kyoki maine tumhare bank account mein 100 crores rupees dal diye hai.....Mein ki international criminal hoon......

Kartik- Tum nahi bach paogi....

Person- Mein tho bach gayi hoon.......Tumhara kya hoga...

(Manik and Nandini enter the house...)

Manik- Kartik tum bach gaye.....aur aap SNEHA JI......you are arrested......

Sneha- Par tum logo ko kaise pata chala??

Nandini- Woh tho hum aapko bureau le jake hi batayege.....


Time- 10:30 am

Location- CID Bureau

(Everyone was present there and sneha was sitting in the middle and kartik was standing with CID.......)


Nandini- Sneha ji aap yahi soch rahi hogi ki hume kaise pata chala ji khooni aap hai aur kartik nahi....

Manik- Chaliye mein aapki confusion dur karta hoon......Jab hume pata chala ki aapke nails mein kartik ki skin hai tab hi mujhe yaad aaya ki jab hum last time kartik se mile the tab uske gale par koi nishan nahi tha.......nishan banaya gaya........

Nandini- Kari se kari jorne se pata chala ki aap khooni hai.....aur vishal ko aapne hi mara hai......Kyo kiya aapne.....

Sneha- Woh main ek international criminal hoon aur secrets bechti hoon.......Vishal ne mujhe jab secrets nahi bataye toh maine aapna hi kidnap karaya aur usse secrets mage.....par usne mujse cheating ki aur maar diya......Phir kartik par sara iljam dal diya......

Manik- Aap ne jo kiya woh galat tha uski saza tho aapko milegi hi.....Abhi le jao ise...



Hi everyone....

Finally this case is over..

Do vote and comment......

#WillSeeYouSoon

Manan- CID Officers (ON HOLD)Where stories live. Discover now