I am not Jealous; Is that clear

1.7K 156 7
                                    

Nandini- Ho sakta hai uski mummy ka call ho......don't assume...

Arya- Manik ki mom usko kabhi bhi call nahi karegi....

Nandini- Aur woh kyu??

Arya- Woh toh tumhe manik hi batayega.....par agar manik ki koi girlfriend hui...toh...will you be jealous???

Nandini- Mein kyu jealous houngi......Aur waise bhi aru hum log yaha par investigation ke liye aaye hai..let us focus on that...OK......

Arya- You are changing the topic...but its right......but hum logo ki yeh talk incomplete hai....

Nandini- Baad mein kar lena yeh talk complete.....abhi chalo.....

Arya- As you say Ms. Murthy.......

Manik (While entering the shop)- Well arya! Yeh naam mere hi reserved hai...toh search another name for you....

Arya- Aur woh kyu??

Manik- Us bare mein tumhe nandu hi batayegi.......

Nandini- Tum dono ka ho gaya ho toh hum kaam kar le...thoda sa......

Arya- Offcoarse madam.....

(While entering in the shop)

Manik- Koi hai yaha??

Salesman- Ji sir! Kya dekhaun appko.....aaj hi humhara new collection aaya hai ....Try some...you will.....

Arya-Mr. Salesman....will you please stop...and let one of us speak.....

Salesman- Ji sir..

Nandini- Aapka naam kya hai???

Salesman- Mam, mera naam Yug Sen hai....

Manik- Mr. Yug Sen.....aap ke shop ke malik Mr. Abhinaav Sukala ji ka munder ho gaya hai.....aur hum log CID se hai......

Yug- What???Par yeh sab kaise hua??

Nandini- Woh hum log abhi pata laga rahe hai.....hum aapse kuch questions puchege......and we except only truth...Is that clear???

Yug- Ji mam.....

Arya- Aapne Abhinaav ko last kab dekha tha......

Yug- Ji sir ko maine last al raat ko dekha tha....jab maine showroom band kiya tha.......

Manik- Abhinaav ke ghar ka koi number hai appke pass???We have to contact his family.......

Yug- Ji sir...unke ghar ka phone number hai register mein.......mein abhi deta hoon.....

Arya- Manik, Nandini...lab se ambulance aa gayi hai.....mein body ko lab mein chor kar aata hoon....ok...

Nandini- Ok Aru! and inform us if anything happens ya kuch pata chalta hai....ok...

Arya- Hmmm

(Arya leaves)

Yug- Yeh ligiye sir, Abhinaav sir ke ghar ka number......

(Nandini calls at abhinaav's place)

Manik- Ji aap hume kuch abhinaav ke baare kuch bataiye...matlab uska behavior kaise tha sab logo se....aur kya abhinaav ki koi dushmani thi kisi se???

Yug- Sir....Abhinaav sir toh bohut acche the...par unki dushmani ke baare mein mujhe kuch bhi nahi pata...woh toh unki family ke log hi bata sakte hai.....

(Nandini re-enters)

Nandini- Manik,maine abhinaav ki family ko inform kar diya hai aur address bhi le liya hai....I guess we should go there and investigate..........

Manan- CID Officers (ON HOLD)Where stories live. Discover now