Doubts Of Family

2K 95 9
                                    

Hello guys,
Please click ⭐to vote for my story....
Appreciation and criticism both are welcomed..

Now coming back to the story,

Karan and preeta were shocked and were seeing each other..

Shrishti and sameer understand their feeling..

Shrishti : aap wo Sab chodo! Mujhe toh bahot neend aa rhi hai.... Mein done jaa rhi hu... Good night!

She yawns... And went on the bed near siya to sleep...

Sameer : mujhe bhi bahot neend aa rhi hai.... Karan bhai, aap mere saath Chalo.... Hum chalte hai...

Karan nods..

Rishabh : mein bhi chalta hu tumhare saath...

All three of them left....

Ruchika : wo teeno Toh Chale gaye! Ab aap hee bata do ki karan bhai aur aapke beech kya chal raha hai...

Preeta : wo... Kuch nhi chal raha hai... Tum bas aise hee Soch rahe ho.... Jao so jao.... Good night...

Kritika and ruchika left but they were still suspicious....

Preeta : Bach gayi.!

Tanya : kisse Bach gayi? Hmm?
Mujhe toh bata de pree.... Kya chal raha hai...

Preeta could not hide anything from her...

Preeta : bunny, wo actually.... Karan aur mein Ek dusre se pyaar karte hai...

She was feeling shy...

Tanya was about to shout in happiness and excitement but preeta kept her hand in her mouth....

She removed her hand...and signalled her to stay quiet..

Tanya : kya..?! Tune mujhe pehle Kyo nhi bataya?

Preeta : wo actually.... Ye sab itna jaldi hua.... Mein kya batau.....

Tanya : chal... Koi baat nhi... But Agli baar tu mujh se kuch nhi chupayegi..... I'm so happy for you...

Preeta smiled..

Both the girls also went to sleep....

In the boy's room, they all also slept peacefully...

In kritika and ruchika's room,

Kritika : kuch to hai jo karan bhai aur preeta hum se chhupa rahe hai.... But kya!?

Ruchika : ha di.... Mujhe bhi aisa hee lag raha hai...

Kritika : chal, abhi so jaate hai... Kal pata lagayenge.....

Rakhi and kareena were sitting in the garden....

Rakhi : didi, Ye sab kya ho raha hai? Mere Toh kuch samajh nhi aa rha....

Kareena : ha bhabhi! Pehle Toh karan usse apni Baahon mein lekar garden tak gaya.... Phir achanak se propose.... Aur preeta bhi maan gayi....

Rakhi : didi! Iska Matlab wo dono Ek dusre se pyaar karte hai....

Kareena : ha bhabhi, but mujhe Ek baat samajh nhi aayi.... Wo dono itni subah saath mein....? Aur wo bhi preeta uski Baahon mein..... Kahi ye dono raat bhar saath mein Toh nhi the?

love has its own ways (completed) Where stories live. Discover now