The episode starts in the living room of Goenka Mansion.
Aaryan: Lekin bhaiya....aise achanak kaise??
Manish: Haan beta....tum aise achanak kaise jaa sakte ho....I mean wahan par kya kaam hai tumko....
Kartik: Woh papa....wahan par meri ek meeting hai....aur bahot sare conferences bhi attend karne hain....
Naitik: Par kitna samay lagega jamai sa....
Kartik: 1 mahina....
Everyone become shocked
Manish: Kya !!! Ek mahina....
Dadi: Kittu....tumhe toh pata hai na....Naira ki due date bhi paas aa rhi hai....agar aise mein tum nhi rahoge toh kaise chalega....humein pata hai hum sab hain yahan....par yahan par tumhara hona zyada zaroori hai beta....
Kartik: Mujhe pata hai dadi....lekin main kar bhi kya sakta hoon....mera wahan par hona bhi bahot zaroori hai....unhone mujhe especially wahan bulaya hai....
Akhilesh: Nhi Kartik....tum yahan raho....Naira ko tumhari zaroorat hai...
Naira looks at Kartik.
Akhikesh: Aisa karte hain....main chale jata hoon....tum jaaon ya main baat toh baraabar hai na....
Aaryan: Haan....
Kartik: Mujhe pata hai chachu par....unhone mujhe especially wahan bulaya hai....agar main wahan na jaun toh humari company ko loss bhi ho sakta hai....
Naira: Aap jaiye Kartik....
Everyone looks at Naira.
Naira(controlling her tears): Aap jaiye Kartik....aapki wahan par zaroorat hai....aap sab meri chinta mat kijiye....main theek rahugi....yahan par sab hain....dadi, maa, chachi,gayu...sab ....mujhe kuch nhi hoga....lekin Kartik ka wahan hona zaroori hai.....
Kartik: Par Naira....
Naira: I will be alright Kartik....trust me....aap Vienna jaiye....and don't worry....
Kartik: Are you sure ?
Naira: I am....
Manish: Theek hai....agar Naira ko koi problem nhi hai toh phir....tum jao Kartik....
Swarna: Haan Kartik....hum Naira ka poora khayal rakhege....
Laksh: Haan papa....main... mumma aur chotu baby ko protect karuga....
Everyone smiles
Surekha: Haan tum jao Kartik....hum sab yahan hai na....
Aaryan: Haan bhaiya....aap bilkul chinta mat kijiye....aap Vienna jaiye aur jaldi se wapas aa jaiye....
Kartik: Haan main jald se jald aane ki koshish karunga....
He turns towards Naira and caresses her cheek.
Gayu: Chinta mat kijiye jiju....main di aur chotu baby ko kuch nhi hone dungi....(gets an idea)....main ek kaam karu....jab tak jiju nhi aate hain....tab tak main di ke paas yahan rahu....isse mera bhi time paas ho jayega aur di ko bhi lonely feel nhi hoga....aur mera college bhi yahan se paas hai....kyun kya khayal hai??
Aaryan(in mind): Waah....kya idea lagaya hai...
He smiles broadly
Devyani: Nhi gayu...aise kaise -
Dadi: Arey devyani ji...agar uska itna man hai toh rehne dijiye na use....humein koi problem nhi hai...arey gayu bhi toh humari beti jaisi hi hai....
Gayu smiles
Naitik: Nhi maaji...aapko bekaar mein taqleef -
Swarna: Koi taqleef nhi hogi naitik ji...iske aane se Naira ke saath saath humara bhi man lage rhega....
Gayu(puppy eyes): Please mamaji....
Naitik(smiles): Accha chalo...theek hai...reh jana tum....lekin kisi ko pareshaan mat karna....
Gayu: Nhi karugi...pakka wala promise
Everyone smiles.
Naira pulls her cheek. Gayu hugs her. They release the hug.
Kartik ruffles her hair.
Gayu(making a face): Hoooo...jiju...
Kartik chuckles and hugs her.
Laksh: Yay!! Masi humare saath rahegi...
Everyone smiles
Naitik: Theek hai....toh hum chalte hain....acche se packing kar lena jamai sa....
Kartik smiles and nods.
Devyani: Gayu...aaj bhi idhar rukne ka iraada hai kya....chalo aao....kal aa jana....
Gayu: Aayi nani....
Gayu hugs Naira once again and stands besides devyani.
Rajshri: Theek hai....toh hum chalte hain....Radhe Krishna....
Goenkas: Radhe Krishna....
The Singhanias leave.
Naira turns towards Kartik. Kartik turns towards Naira.
----------------------------
In Kaira Room -
Kartik is seen making Laksh sleep. When he sleeps, Kartik kisses his forehead and caresses his hair.
Kartik: So gaya...
Naira smiles. She sees Kartik looking at Laksh.
Naira: Aapko bahot miss karega woh....
Kartik looks at her and smiles. He comes towards her and turns her towards him and holds her shoulders.
Kartik: Tum miss nhi karogi mujhe....
He looks deeply into her eyes. Naira gets teary eyed. She looks down and comes out of his grip. She continues packing.
Kartik: Naira....kyun kar rhi ho tum ye sab....tum rest karo....don't exhaust yourself....ye sab main kar lunga...
He begins to take the suitcase. Naira takes it back.
Naira: Nhi....shuru se main hi aapki packing karte aa rhi hoon....aaj bhi main hi karugi....
She continues packing.
Kartik back hugs her and caresses her swollen belly.
Kartik: Kaise reh paunga tum logon ke bina main....
Naira wipes her tears.
Naira: Kartik....wahan par bahot thand hoti hai...isilye humesha ek inner pehne rakhna....waise bhi aapko thand bahot jald lag jati hai....
Kartik pulls her closer to him. They look in each other's eyes. Tears roll down Naira's cheeks. She instantly hugs Kartik.
Oo More Saiyaan plays in the background.
Kartik gets teary eyed.
Naira(crying; hugging Kartik tightly): Kaise reh paungi aapke bina main itne dino tak....main bahot miss karugi aapko....aap please jaldi waapas aa jana
Kartik releases the hug
Kartik: Jaane ka toh man mujhe bhi nhi kar rha hai Naira....lekin kya karoon....dar lag rha hai ki main apni princess ko is duniya mein aate hue nhi dekh paunga....
Naira closes his mouth
Naira: Aise mat boliye Kartik....aap usse pehle aa jayege....
Kartik nods and caresses her belly. He bends down to her belly.
Kartik: Princess....papa jaldi wapas aa jayege....and when you come to this world na, I will be the first one to hold you, to snuggle you.....I promise...aap bas mumma ko zyada pareshan mat karna....okay....
The baby kicked. Kartik smiled broadly and kissed on Naira's belly. Naira smiled.
Kartik got up and kissed Naira's forehead.
PRECAP: Will go according to the flow
YOU ARE READING
YRKKH FF: Rishton ki Dor.....
أدب الهواةIt's all about the Goenka family.....ups and downs, broken relations, happiness and sadness, love and care!! Suraj Barjatya types....