Voice : phir se vahi pagalpan mat shuru karo kuch nhi hone wala hai iss sab se.
Voice 2: really...tumhe pta hai iss gadar ke baare me phir bhi tum aise baatein kar rhi ho..yeh ek number ka selfish insaan hai.
Voice 1: main sab jaanti hu par yeh sab karne se kya hoga...
Voice2: tum sahi ke rhi ho yeh sab se kuch nhi hoga...ab kuch drastic toh karna padega...jald milenge Reyansh Singhania.
-------
And everyone went to kriya's parents house including swayam. And rey and swayam made a plan to tease vicky.
Rey: arey vicky!!!
Vicky: ha jiju...boliye
Rey: kya jaldi thi tuje shaadi karne ki?
Vicky: matlab?
Swayam: matlab yeh apni azaadi ko kyu tu khona chahta hai.
Rey: ha tuje pta biwiyaan boss jaise behave karne lagti hai peecha hi nhi chodti hai jahan jaayega vahi aa jaayegi.
Vicky starts to imagine his life with Neha after marriage and shout out loud.
Vicky: NAHIIIII!!!!!!
Rey: shant bhai shant....mujse puch teri behan ne mera kya haal kiya hai.
And someone come and stand behind rey. Swayam and Vicky were clearly able to see that person.
Swayam: rey aisi kya baat kar rha hai...kriya kabhi aisa nhi kar sakti..
Vicky: ha jiju meri behan ke baare me kuch mat bolna.
Rey: abey oh behan ke bhai...mere saale se pehle tu mera dost hai samjha...tumhe kya pta me rehta hu na uske saath pura waqt...
Voice: acha kya karti hai vo?
Rey : aree bohat kuch (and saying that he turned) kriya!!!!!
Kriya: haa kriya...
Swayam and Vicky both ran from there.
Rey: arre jaisa tum soch rhi ho vaisa kuch nhi hai....me toh bas vicky ko samjha...
Kriya: dikh rha tha muje kya samjha rhe the aap unhe....ssly rey aap na...muje aap se baat hi nhi karni.
Saying that she left.
Rey: arre kriya suno toh.... please listen to me.
Then everybody was sitting in hall. Kriya was still angry with rey. Rey went near kriya.
Rey(whispered): kriya listen aisa kuch nhi hai vo main....
Kriya: rey muje kuch nhi sunna...plz jao yahan se...
Rey: kriya...
Kriya: nhi nhi main toh boss ki tarah behave karti hu na...
Rey: sorry na kriya please... please please please...
Kriya: ok....but promise kariye ke aap kabhi aisa nhi kahenge phir se.
Rey: pakka...
----------
Later on.
Km: chaliye sab log dinner kar lijiye.
And everybody went to dinning table.
On dinning table.Kriya: ma dekiye...aaj toh kisiki hasi ruk hi nhi rhi....
Rey: ha kriya... phone se bhi nhi hatt rhi hai kisiki.
Vicky: aisa kuch nhi hai...
Km: ha kriya mere bete ko pareshan mat pehle se hi vo pareshan hai ki neha ka phone nhi aaya..
Vicky: vo hi toh..(soon he realised that she was also teasing her)....maa!! Aap bhi inke saath mil gyi.
And everyone laughed. And then all the elders went for some work and kriyaansh, swaron and vicky were sitting together.
Swayam: yarr....ab toh yeh vicky bhi gaya.
Vicky: abey yahi toh baitha hu kahan gaya.
Sharon: arre he means tum bhi abhi married category mein aa gye.
Vicky: acha...
Swayam: par yaar...kitni jaldi bade ho gye na sab....
Rey: you are right...swayam time bht jaldi ho gya sab.
Swayam: arre tune nil ko toh bulaya hai na shaadi main
Vicky: ha yarr usse kaise nahi bulaunga.. infact maine amar rinni simmi ko bhi bulaya hai
Kriya: ha usse toh bulana hi padega..bhai ka best friend hai nil yaad clg main ek din nhi guzarta tha inka lade bhi...par kuch der baad thik bhi ho jaata tha...
Sharon: you are right bhabhi...bilkul jaise bhai, swayam aur.....
(Suddenly Sharon realised something and stopped. Everyone was silent)
Rey: main abhi aaya...
And rey left from there and he followed by kriya.
Kriya: rey!!! rey!!
Rey turned towards kriya.
Kriya: rey are you ok?
Rey: ha..main..main thik hu..
Kriya: rey paanch saal ho gye hai usse baat ko... please usse ab bhul jaaye... please rey aap itna stress mat lijiye..
Rey: kriya...kriya..relax baba main theek hu..
Saying that he hugged her.
Rey (self talk) : kriya kaise bhul jaau uss sabko...aaj bhi vo yaadein zinda hai mere andar..but yeh pareshaani tumhare saamne nhi aane dunga i swear.
--------------------------------------------
Who is that person from the past?
What was the relationship between rey and that person?Keep thinking.
Hope you liked it.
Till then tadaa 🙏