In morning,Kartik wakes up and gets mesmerized seeing naira.......
Kartik-Haaye,kitni cute lagti hai ye sherni sote hue.......Ye kya bol rha hoon mei.........arre to usme galat kya hai patni hai meri..........
Naira wakes up..........
Kartik-good morning naira!!!!
naira-Tumhari shakal dekh li...................kaheki good morning........meri morning to worse ho gyi.........
kartik-bass ladti rha karo.........bina lade tumhara man nhii lgta na....
Naira-oh hello!!mei lad nhi rhi hoon........mei to bass tumhe reality bta rhi hoon.....ki tumhara chehra subah subah dekhna kitna unlucky hai......
Kartik-oh iss unlucky chehre ne kal tumhe bachaya tha.......
Naira-kisne kaha tha bachane ke liye....mei khudd manage kar leti.....Naira singhania ko kisi ke ehsaan ki jaroorat nhii hai samjhe mendhak!!!!!!!!!
Kartik-pehli baat singhania nahi goenka..aur dadi ne tumhe samjhaya tha na pati parmeshwar hota hai samajh nhii aata kya tumhe.....izzat se baat karo dadi ko bta dunga......
Naira-alle alle dadi ka bachcha......I do not believe in these things.......samajh aaya mendhak......Hato ab mujhe nahane jaana hai
Naira goes.....
Kartik-yrr ye ladki kitni cute hai...,ladaku hai thodi i mean thodi nhi bahut jyada par sweet bhi hai.............I just.........Ae kartik ye khyali pulao pakana band kar varna ye sherni tera pulao banakar kha jaegi..........
Naira comes....she was looking breathtaking beautiful.....She sits on the chair in front of dressing table.......
Naira-saamne se hato kartik!!!
Kartik-hey bhagwan ye mene kya sun liya.....naira ne mujhe kartik bulaya...par mei yahan se nhii hatunga...
Naira-apni dramebaazi band karo aur shanti se hato varna...........
Dadi comes to their room
Dadi- kya hua.......kyu lad rahe ho dono
Naira(innocently)-Dadi dekhiye na ye mujhe taiyyar nhii hone de rahe....baar baar saamne aa rhe hain......
Kartik was surprised as she was talking about him respectfully.......
Dadi-kyu pareshaan kar rhe ho tum kittu!!!!!
Kartik-dadi mei to............
Naira-haan dekhiye dadi aapke saamne bhi jhooth bol rahe hain ye..........
Kartik-dadi mujhe bhii taiyyar hona hai office jaane ke liye
Dadi-jao kittu hamare room mein taiyyar ho jao......
Naira gives him I WON wala look
Kartik-Dadi par.............
Dadi-kaha na chalo.....kyu bechari ko pareshaan karte rehte ho...........
Whole day kartik and naira were busy in their office..........
LEAP OF TWO WEEKS......kaira are good friends now....Kartik is madly in love with naira but never expresses it..........
At night....Naira is laying on the bed....Kartik comes and lays beside her...
Kartik-oh god bahut thak gya.....pls paani pass kar do.....
Naira-o...tum mere liye paani laate ho jab mei office se aati hoon......
Kartik-tum kabhi itne pyaar se mangti nhii ho!!!!!!!
Naira-kya bole tum!!!!!!!!
after some nok jhok naira sleeps......kartik saw her sleeping
Kartik-I love u naira!!!!!!i really love u a lot!!!!!!kaash tum jab jagi thi tab keh pata.............
They both drift to sleep......At morning naira wakes up and sees kartik hugging her...
Naira-vese ye mendhak utna bhi bura nhii hai jitna shakal aur akal se lagta hai......
Kartik-agar mere baare mei soch rhi ho to mat socho mein dil mein aata hoon ...samajh mein nhiiii....
suddenly kartik's phone starts ringing
Kartik-hello what .........okok.............kab jaana hai................haan theek hai.Naira mujhe mumbai jaaana hai...
Naira-haan to jaao na mei kon sa tumhe rok rhi hoon........
Kartik left for mumbai in afternoon......
@tiptopmicmok this chapter is for u............
love u all guys.............
pls vote and comment for next chapter
YOU ARE READING
forced marriage 😁😁😁
Fanfictionguys it's going to be about forced marriage and kartik and naira........ eventually they will fall in love.......