engagement

1.8K 129 42
                                    

Next day...
Naira made Tina ready for karan's engagement....She was looking very cute in lehenga.......

Naira's pov:
Oh God kya pehnu.....kuchh samajh hi nii aa raha...

Tina-mumma pls Tina ki favorite ye blue dress pehen lo na......

Naira-nii koi aur dekho na......mujhe blue color nii pasand......

Tina-aapko pta h na....Tina ka blue favorite h......

Naira-hnn pta h....

Tina-aap kitne ziddi ho gye ho....agar aapne ye dress nii pehnni to mei...to mei aapko Karan uncle ki engagement mein nii lekar jauungi😂😂

Naira-oh God....kitni stubborn hai......bilkul mendhak ki tarah......

She realizes what she said and became sad...

Naira-ok fine......mei yahi pehen leti Hoon.....

She gets ready ...she was not looking less than a princess....

she was not looking less than a princess

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


They reached the engagement venue.......

Tina-offo ye Mr. Handsome kyu nii aaye.......

Kartik comes there.....he was awestruck seeing naira....Afterall she was looking so beautiful in the outfit with nude makeup...............

Karan-Naira...pls tu jaakar apni hone wali bhabhi ko le aa.....vo upar room mein ready ho rhi h......

Naira-finally....tune milne to diya....usse.......

Naira goes upstairs.......

Tina(to Kartik)-hello Mr.handsome.......aap bohot achhe lg rhe ho.......but mr. handsome bolna achha nii lgta .......aap hi btao mei kya bolu aapko....

Kartik(with teary eyes)-papa.......

Tina-Aap mere papa ho???Tina aapse gussa hai.....kahan the aap itne dino se........aap tina se pyaar nii karte na.......

Kartik-aisa kuchh nii hai bby...i really love u.....i m sorry......but ab mei aapko chhod ke kabhi nii jaunga......

Tina hugs him..

Karan-kartik..pls tum Aashi ko ye necklace de aao....maa ne diya h.....

Kartk-achha theek h...

Kartik comes upstairs....He was going to knock the door ....suddenly he hears Naira's and Aashi's conversation...

Naira-Tum karan ko dhoka de rahi ho na......tum to kartik se pyaar krti ho...us din kartik ko propose kiya tha na tumne...kya hua ...kartik se man bhar gya...

Aashi-kya bol rhi ho tum Naira??

Naira-tum bohot achhe se jaanti ho mei kya bol rhi hoon..

Kartik comes inside......

Naira-jo sach hai vahi bol rhi hoon...Kartik ke birthday waale din....

Suddenly kartik interupts in between.....

Kartik-Aashi ye necklace..lo ....

He pins naira to the wall..

Kartik-itna ghatiya sochti ho tum mere baare mein.....pehle bhi tumne ye kiya tha na..Naira mene apni life mein bass ek hi ladki se pyaar kiya tha ...aur vo tum thi...mei tumse pyaar karta thaaa...par ab....

He leaves her and went outside...He was crying....the person whom he loved the most...more than he himself.......do not trust him.....he was heartbroken....

Naira stood there numb...

Aashi-Naira let me clear the confusion.....Kartik ke birthday wale din tum office aayin thi...jab tumne cabin mein aakar mujhe propose karte hue dekha ..vo sach tha...but mei practice kar rhi thi karan ko propose krne ki...kartik to bss meri help kar rha tha...i m really sorry..

Naira(with guilt)-What mujhe lga.....aur voh divorce papers.....

Aashi unke baare mein mujhe kuchh nii pta... 

Naira-mujhe lga

Aashi-tumhe jo bhi lga bohot glt laga.....

Naira comes down...

Naira's pov:ye kya kar diya mene......phir se vahi galti.....par divorce papers unpe to kartik ka sign bhi tha na.........

Tina-mumma jaao na dance karo..

Tina pushed kartik and naira to dance........Kartik holds naira's waist and naira kept her hand on his shoulders.......They were dancing on the song

Tum mere ho iss pal mere ho
Kal shayad ye alam naa rahe
Kuch aisa ho tum tum naa raho
Kuch aisa ho hum hum naa rahe

Yeh raaste alag ho jaaye
Chalte chalte hum kho jaaye

Main phir bhi tumko chahunga
Main phir bhi tumko chahunga (x2)

  Aise zaroori ho mujhko tum
Jaise hawa ye saanson ko
Aise talashun main tumko
Jaise ke pair zameeno ko

  Main phir bhi tumko chahunga
Main phir bhi tumko chahunga
Iss chahat mein mar jaunga

  After dance Kartik was going but Naira hold his hand and took him to side....

Naira-kartik aashi ne mujhe sab bata diya h..

Kartik-theek hai...

He started leaving...

Naira-pls meri baat sunlo....

Kartik-kya sunna reh gya h...leave it ...galti meri hai....

Naira-i m sorry kartik.........ho sake to maaf kar do...but mei bhi bohot hurt hui..bohot jyada.....aur sirf proposal wali baat hi nii thi..

Kartik-bss karo naira.....mujhe kuchh nii sunna...tina ko tumne mujhse door rakha....mujhe to ye bhi nii pta tha ki meri koi beti bhi h....vaise bhii ab hamare beech kuchh bacha niii hai na.....jo tum chahti ho vo shaam tak mil jaaega tumhe...

He goes...

Naira's pov:ye kis baare mein baat kr rha tha...kya chahiye mujhe?

Kartik's pov:himmat nii ho rhi h meri....vo papers banvane ki...prr kya karu...Aap to jaante hain na ....krishnaji chahe sabse keh lu...ki i hate naira...parr soch to yhi hai ki abhi mei usse utna hi pyaar karta hoon....

-------------------------------------------------------------------------------------------------------------

💔💔Its hard to answer the question "whats wrong"...when nothing is right....

🖤u cannot stop loving someone....u can just learn how to live without them.....

---------------------------------------------------------------------------------------------------------

hope u guys like the chapter....vote and comment.....

Guys i will not be able to update regularly now....my board exams r starting from 22 feb........

forced marriage 😁😁😁Where stories live. Discover now