TooFan

925 28 4
                                    

Hlo friends ..fst thank you all my readers ..to great and lovly comments and every thing ...and this is my new story .....

Part 1 .
......the crime spot .....acp sir daya Freddy purvi pankaj. All busy in investigation of this murder ..

Acp- daya iske face ka toh halwa bna diya h  body ke pass se koi identity ya koi suraag ...?

Daya- sir is admi ka naam nilesh h ...or ye ek private detative h ...ye dekhiye sir iski pocket mein card mila h ......

Pankaj - sir locker mein se kuch bhi gayab nhi hua h ..pr lock ko khola gya h ....

Daya- Sir main door bhi ander se band tha ye servant ne apni duplicate key se khola h lash ko dekha h .

Acp - locker khola h pr kuch nikala nhi gya ....ye kya chkkr h.
Daya  .  ye abhijeet kha h .tumne use call karke bola tha na yha aane ko .....

Daya- (thinking) kese batau sir ko abhijeet ne call recvied nhi kiya .

Acp again - daya kya baat h kuch kha meine ..kiya tha na phone ...kya baat kuch problem h kya ?

Daya- nhi sir ..koi baat nhi h ..meine call kiya tha rashte mein h bol raha tha thodi tabiyat khrab h phele dr ke pass jayega phir beauro pahuch jayega .!

Acp- thik h .......!!!

Freddy- sir ...

Acp- ha Freddy ....

Freddy- sir washroom ke khidki ka kaach nikla hua h ..sayad khoni yhi se aya h....

Acp-  ho Sakta h ..ek kaam kro Freddy sare print uthao or body ko lab bhejo ......

Purvi- sir mein door ki CCTV footage deleted kigyih ....

Acp- thik h purvi CCTV ka backup lane ki kosis kro . .

Purvi- ji sir ....

Acp think - na Jane kya hogya h abhijeet ko jb se wapas aaya h ajeeb bartav krraha h ....hua kya h aakhir .....?

After some time ....all in beauro ...abhijeet come in beauro .

Freddy- gud morning sir
.ab aap kese h ......

Abhijeet not listen Freddy voice ..busy in own world ...see the crime Sean pics and mumuring something .....

Acp- abhijeet ....

Abhijeet- gud morning Sir ....

Acp- kha khoye huye ho .....

Daya- ary abhijeet tumne kha tha na Dr ke pass jaoge phir yha ?

Abhijeet- tabiyat ....confused eyes ..ha sir kuch din se kuch gdbd chl rahi h but m f9 better now .

Freddy- daya sir ek min ....

Daya- kya hua fredy .. ..

Freddy- sir mujhe lgta h abhijeet sir abhi bhi tik nhi h .. ?

Pankaj- sir abhi crime Sean discus kr rahe the sir suni nhi rahe the apne mein hi khoye huye the ...

Daya- mujhe bhi kuch gdbd lgrahi h......

Acp - think h kaam pr lg jao...said to abhijeet ....

Abhijeet again see the crime Sean photos ...

Pnkaj and Freddy busy some other work ...daya notice abhijeet ......

Abhijeet- goli point black range se mari gyi h bilkul nzdik se .

Daya- abhijeet tumne subha call kyu nhi pik ki yr pata h kitna preshan hogya tha mein .

Abhijeet- pata nhi daya ......mujhe kuch kaam h daya mein ...abhi aata hu .abhijeet leave the place .daya follow him....

Daya- meri bat suno abhijeet kya hokya gya h tumko ...subha call nhi liya spot pr nhi aaye .abhi bhi aaye ab dobara jarahe ho .kya chl kya raha h abhijeet .koi preshani h kya ....mujhe batao ?

Abhijeet- nhi.koi preshani nhi h daya ...mujhe abhi Jana h .

Daya- mein sir ko kya boluga wase bhi subha ki hrkat se naraz h mein dobara kese unhe?

Abhi- ary toh mat bolo na kuch kisne kha tumse jhoot bolne ko kyu meri wajah se kud ko fasate ho daya ...little angresiv ....

Daya-  ary tum naraz kyu horahe ho abhijeet .....

Abhi- daya yr mujhe kud nhi samjh aaraha hokya raha h agar mujhe samjh aagya toh mein tumko samjha pauga .....mujhe thoda waqt dedo .or phihal mujhe Jane do ......

Daya- acha thik h tum jao ....koi problem ho toh batana mujhe ...

Abhijeet out of beauro .......
Daya back in beauro .
......and again busy in this murder mistry .......

Acpsir in his cabin and thinking about abhijeet behavior ....aakhir hua kya h abhijeet ko aesa ajeeb brtav ..aesa phele kbhi nhihua ki abhijeet ne apni duty se piche hta ho ya orders follow na kiye ho ...jb se Delhi meeting se wapas aaya h ajnabiyo jesa brtab krraha h ....remember the abhijeet ( kuch din se kuch gdbd chl rahi h but m better now ).
Koun si gdbd ki baat kar raha tha abhijeet ....

Acp  out of cabin ...daya abhijeet ko bhejo mere pass ...mujhe kuch baat karni h ...

Daya- sir abhijeet woh ...

Acp- kyahua daya ..beauro mein h na abhijeet ...bhejo use ?

Daya- sir abhijeet beauro mein nhi h sir ..woh abhi abhi yha se chla gya ..

Acp- chla gya mtlb kuch toh bola hoga kha gya h ....phone kro use .

Daya- sir phone nhi revived kr raha ...

Acp-  kya? ....aakhir kya baat h abhijeet ke dimaag mein kya chl raha h .

Daya- pata nhi sir ajeeb baat kar raha tha thoda confuse bhi lgraha tha .

Freddy- ji sir abhijeet sir ka dhyaan bhi nhi tha .humne unhe crime Sean ki pic dikhayi ...or bataya toh aesa laga ki unhone humari baat hi nhi suni ....

Acp- kuch toh gdbd h daya pta nhi ab koun sa tofaan aane wala h iski zindagi mein ...

At small room......

Abhijeet said someone - tujhe uspr nzar rakhni h pr dhyan rahee koi tujhe dekhe na samjha .or iski puri khabr tu mujhe dega cid ko nhi ..samjha ...

Voice- thik h ..LA dunga ...

Abhijeet wha se chla jata h .  ...

In beauro ......purvi try to backup CCTV footage ....

Purvi see some thigh .and called daya ....sir ..

Daya- ha purbi ...see the footege ..my god ..purvi .tum abhi acp sir ko iske bare mein mat bolana phele mein khud pata karuga is bare mein
..
Purvi- ji sir . .

Daya- or mujhe abhijeet ki call located karke baato ...kha kha gya tha ye ....!!

Purvi- ji sir...mein mangwati hu .

Daya- kha ho tum abhijeet ? ..

....
Purvi- sir abhijeet sir kisi raju se mile the . ....ye dekhiye unko location...

Daya- mein is raju se milta hu pata krne ki kosis krta hu ....

.daya waha se chla jata h or raju se Milne uske office jata h ....

Raju- daya sahab aap yha. ..

Daya- woh sab chor raju kya abhijeet yha aaya tha  ..

Raju- kya mazak krte ho sir yha kyu aayege abhijeet sir ...

Daya- dekh raghu sada anjaan mat bnsamjha ....

Raju- sach bolta hu sahab abhijeet sir yha nhi aaye ..

Daya- nhi aaya ....acha tere alawa bhi koi khabri h kya yha .  ..

Raju- malom  nhi sir ...

Daya- chl thik h .

Daya waha se chla jata h..........

Note- so guys kha gye abhijeet sir kyu hogye daya sir pareshan ....just think .....and tell ....i know aapko lagega. Ye wahi h pr its too change. So keep waiting ...hope u like it .....keep reading .

TOOFAN.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें