Hlo friends mein hazir hu ek baar phir se ek nyi updeat ke sath .......let's start ....
Part 4 .
Toni shoot daya and out of home ....
The morcari house .. ..
Dayas body in room ....and room fully loaded to news reports ...
Acp sir or all team wha aate h or sabhi ki aakho mein ashu hote h ...
News reports- acp sir aapke sabse kabil officer ne hi inspector daya ko goli maar di kya cid desh ki raksha ke liye thik h ..jb apke hi officers ek dusre ko maar rahe h ...aap kya kehna cahege .. .Other reports also ask question ..but not any reply by acp sir .. Officer clear the way to room ..
Pankaj - plz aaplog abhi Hume akela chor de .....
Freddy- hum baad mein aap sabko official confrenss mein bata dege .....
All in room - full of deep pain to see dear daya sir like this ...quite
Acp remeberd the old days with his son daya ..and full of tears . ...
Dr salukay remeberd old memories with daya ....
Purvi pankaj Freddy also remembered dear daya sir childish memories ....
Tarika. Remember the leg pullimh moments with his best friend daya.....
Out of room ...
Abhijeet enter the morcher full of guilt ....reportrs abhijeet ko ghr lete h ..Mr abhijeet aesi bhi kya baat thi jo aapne apne dost ko hi maar diya cid apki dosti ki misaal deta aaya h toh phir kya hua jo apne daya ko goli maar Di
?
Abhijeet - ye kya keh rahe h aap meine daya ko nhi Mara h .hatiye aap .....Abhijeet near door but acp stop ...
Abhijeet tum ander nhi jasakte .Abhijeet- sir ye log kya kehrahe h meine daya ko ...sir plz mujhe daya ke pass Jane dijiye ....
Abhijeet see daya
...his brother his life . like this .Tujhe chorkr mein pareshan hu
Teri berukhi pe mein heraan hu
Machal kar gale se laga le mujhe
Mein rutha hua hu mana le mujhe
Mana le mujhee !!
Na hojaye ruswa fasana humara
Salamat rahe dostna humara !!Abhijeet - sir plz sir mujhe daya .
Acp- tumne daya ko mara h abhijeet mein tumhe daya se Milne nhi desakta or mein tumhe daya ke murder ke jurm mein giraftaar karta hu .. ..
Abhijeet- sirrr....mein bekasur hu
Acp- mein tumhe cid se saspand karta hu .....hawaldar le jao abhijeet ko yha se ....Constable near abhijeet nd handcuffs ...abhijeet arrested front of media ........
All back in beauro ....
Acp- purvi kya pata chla us confrenns ke bare mein ...Purvi- sir CCTV footage mili h isme ye dekhiye meeting khtam hone ke baad jb abhijeet sir hotel wapas aaye the tab hotel lobby mei. Ye lady unse mili thi phir abhijeet sir unke saath chle gye .kuch time baad ye lady akele wapas aayi or hotel se check out kr diya ..
Acp- pata kiya koun h ye...??
Purvi- ha sir iska naam sheetal h or ye ek Dr h .....or yhi Mumbaikr h ....
Acp- pata kro is waqt h kha ye ...bahut sawal h iske liye ....
Freddy near acp Sir- sir woh abhijeet sir ?
Acp ( strick voice) freddy mein abhi us bare mein baat nhi krna chata
..freddy pankaj tum yha abhijeet pr nazar rakhoge ..or yaad rakhna mujhe inform krte rhna.
Mujhe dhuk h ki abhijeet ko hume aese dekhna pad raha h pr hum mazbur h ...use jiski is waqt zarort h woh toh. . ...pr hum sab abhijeet ke saath h .......freddy dhyan rakhna .abhijeet ka ..
आप पढ़ रहे हैं
TOOFAN.
Fanfictionthis story based on relesions father and son like boss and his best officers ....kuch rishte bnte h dil se jinko hila pana kisi bhi tofan ki bs mein nhi ....ek rishta h dil ka dil se ek respect h apno mein ek careing heart💜💜💜💜💜 🙏🙏🙏🙏🙏🙏besd...