TooFan ....

557 20 3
                                    

Hlo guys its new updeat ...

Part 2...
Daya- thik h koi bhi khabr mile phele tu mujhe batayega .

Raju- thik h sir mein bata dunga .pr sahab baat h Jo aapke kaam ki hosakti h...

Day@- bata ...

Raju- sahab yha se dogali chor kr ek local detective rehta h aap usko bolo na is kaam ko ....

Daya- kha rehta h ye .....

Daya area ki 3rd line mein aata h or us local detective se milta h ...

Kesav- ary daya sahab aap yha ..

Daya- kesav tujhse ek kaam h mujhe tujhe abhijet ka pata lagana h ..mtlv woh kha jata h kisse milta h ....

Kesav- sahab kya kuch lafda h kya ....aap bhi abhijeet sahab pr nazar rakhne ko bhi bol rahe h ..

Daya - (shocked) aap bhi mtlb koi or bhi h Jo us pr nazar rakhe huye h ...

Kesav- woh sir .... .

Daya- saaf saaf bol kya baat h

Keshav - woh kya h na sir do din phele abhijeet sahab aaye or mujhe ek lifafa diya or bole ki tujhe is pr nazar rakhna h kya krta h kha jata h sab kuch ..or sahab jb abhijeet sahab chle gye tb meine woh envolp khola toh usme abhijeet sir ki hi photo thi unhone mujhe unhi pr nazar rakhne ko bola ....bda ajeeb brtav kr rahe the ....

Daya- toh tune nazar rakhi us pr ..
Keshav- ha sir rakhi pr dur se ...magar .......

Daya- magar kya ...

Daya callphone ring 📲📲📲📲📲

Its purvi ....ha purvi bolo

Purvi- sir salukay sir ka call aaya tha unhone bulaya h aapko .

Daya- is waqt...thik h mein ata hu .📵
Keshav abhi mujhe Jana h mein tumse subha milta hu.

Daya waha se lab ke liye nikl jata h or kuch hi der mein lab ki parking mein Dr salukay se milte h
Dr salukay- aao daya mein tumhara hi wait krraha tha ...

Daya- kya hua sir aapne itni jaldi kyu bulaya h ...

Dr salukay- daya balstic report se pata chl gya h nilesh ko Jo goli lgi woh ____uski gun se chli h ...

Purvi- kya?

Daya- sir koi glti toh nhi hui h na i mean bina gun ke aapne ye report. ..

Dr salukay- mujhe pata tha tum jaror yhi kahoge magrr records se yhi report aayi h ....or ek baar nahi 10 baar check kiya .

Daya- sir aap abhi ye baat acp sir se mt khiyega ..

Dr salukay- i am sorry daya mujhe ye baat acp ko batani hogi.
Daya- plz sir aap abhi is baat ko acp sir ko mat batayiye ..

Dr salukay- aesi kya baat h daya Jo tum mujhe ye baat batane se MNA kar rahe ho aakhir kya jante ho tum kyu tumne mujhe pucha tha ki goli us gun se chli h ya nhi ....why daya .

Daya- kyuki sir mujhe yakin nhi h ki abhijeet ne aesa kuch kiya h jb mera dil nhi man raha toh mein acp sir ko kese bol du ..

Dr salukay- kyu lgta h tumko ki abhijeet ne aesa kiya hoga .

Daya- woh sir ..CCTV mein abhijeet ko nilesh ke ghar pr dekha h ...CCTV mein record hua h ...

Dr salukay- my god ...or ye baat tumne acp ko abhi tak nhi batati h pr daya tum achi trah jante ho ki Hume batana hi hoga ...

Daya mein janta hu ki tum pr kya guzar rahi h or mujhe bhi ye acha nhi lgraha h .mein tum dono ki dosti ko bahut manta hu respect bhi krta hu pr duty mein koi rishte naate nhi aate h ye baat mujhe tumhe batane ki zarort nhi h .
Or rahi baat report ki toh mujhe report toh acp ko batani pdegi

TOOFAN.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें