Delhi university subha ke 9:30 bajaye.collage ke seniors aaj bhoat tyari may hai or excited bhi.or ho bhi kyu na akhir fresher's jo aa rhaye hai.
Ali : kya aap logo ko sach maye lagta hai ki hum logo ko ragging karni chaiye?kyu ki ab tak tho ....
Huda : nahi ki hai na?are usual jo ab tak nahi kiya wo ab karegaye.
Ali : lekin ?
Alek : abey edaye,ragging karnaye ka plan Naveen bhai ka hai.
Yudi : par dude Rajveer bhai ka kya?
Naveen or Abhi pichaye saye ataye huaye.
Naveen : Raj party office gaya hai or jab ajayega usaye mai sambhal luga.
Abhi : or vesaye bhi ye hum tino ka last year hai.tho humanye raj se boldiya hai.
Or humare seniors (Ali,Alek, Huda, yudi)or unke bhi seniors ( Naveen, Abhi) fresher's ka wait kar rhai hai. Or unka intajar khatam bhi hojata hai kyu ki fresher's bhi anaye shuru ho jataye hai.
Or humaraye seniors unki halki fulki ragging karnaye lgtaye hai.or tabhi college gate maye do ladkiya enter karti hai.
Huda : are wha ! Kya ladki hai.
Or sab pichaye mudkar dekhataye hai.
Alek : he..tum dono .....ha tum dono idhar aao.
Or dono ladkiya unke pass athi hai.
Naveen : fresher ho?
Ladkiya : Ji!
Abhi : naam kya hai aap dono ka.
Ladki : Muskan
Huda : or tum?
Ladki : Naina.
Alek : konsi class?
Muskan : B.com 1st year.
Itnaye may puian akar un sab ke pass ata hai.
Ramesh(puian) : Naveen Bhaiya Dena sir apko bula rhaye hai.
Abhi : aap chalo hum ataye hai.
Alek : chalo dekhataye hai.or tum dono upar first floor par jakar left se dusra room b.com 1st year ke liye. OK
Muskan : OK ,thanks.
Or sab janaye lagtaye hai ki alek pichaye mudta hai.
Alek : or ha,kisi or saye mat puchana problem maye padh sakti ho.
Esa khaye kar sab principal office maye chale jataye hai.par pichaye chod jataye hai naina or muskan ke liye ek saval.
Naina : ye achaye insaan hai ya?
Muskan : pata nahi yaar ? chal class ke liye late ho rhaye hai.
Naina : ha chal.
Dono class ki taraf janaye lagati hai ki kuch ladako ki awaj saye ruk jati hai.
Person : hey girls! come here.
Or dono dartaye huaye unke pass jati hai.
Person : fresher ho?
Muskan : Ji.
Person : serious ki respect karni nahi sikhi ?chalo koi nahi dikhanaye maye tho dono hi achi ho.naam kya hai?
Muskan : muskan .
Person : hmmm muskan.......or iska?
Muskan : naina .
Person : kya bath hai naam tho bilkul tum dono ki tarha hai.chalo muskan ab tum dono ek item song par dance Karo.oye wo gaana tho play kar.
2 person : kon bhai?
YOU ARE READING
Tera Hi Rahuga
FanfictionRajveer ka vada Naina se ki har samaye wo sirf usaye hi pyar karegaye uskaye hi rhayegya.