Rajveer naina ka hath pakad kar apne hi pass betha deta hai.or uska hath kaske pakad leta hai .naina apna hath chudvanaye ki khosish karti hai lekin raj uska hath or kaske pakad leta hai.
Naina dheera se Rajveer se bolti hai.Naina : mera hath chodiye sir.
Rajveer : sirrrr!
Naina : koi dekha lega tho kya sochayega please mera hath chodiye sir.
Rajveer : ye sir,sir kya lga rhakha hai?mera itna pyar naam hai Rajveer. Bade hi pyar or dular se rhakha hai mera naam Raj....veer yani Rajveer. Tum muje raj bula sakti ho.
Huda, Ali , yudi or Muskan apas may hi bath kar rhai thai lekin Naveen, Abhimanyu, or Alek ki najar khai na khai in dono par hi thi.itnaye may Rajveer ki cheek nikal jati hai.
Rajveer : haaaa...
Ali : Raj bhai kya hua ?aap thik tho hai na ?
Alek : are kuch nai Ali wo kya hai na college may bhoat machar(mosquito) hogaya hai or khass kar machari .kyu raj bhai?
Yudi : dude what is machari?
Naveen : female mosquitoes...... Vesaye alek Maine suna hai ye Jo female machar hoti hai na badi hi dangerous hoti hai .
Abhi : ha humne bhi padha hai inke khatnaye se loveriyaàa....I mean malaria ,dengue jaisi khatarnak bhimari hojati hai.raj aap esa karna aaj sham ko aap blood test karva hi lena safety ke liye.
ESA kheakar humare Ali or yudi bhi malariya or dengue jaise batho par discation karnaye lagtaye hai or sab ka dyan unki batho par chala jata hai.sivaye raj ka or wo dheera se naina se boltaye hai.
Rajveer : yaar itni jor se koi nochat hai ?
Naina : shukar kijiye abi sirf nocha hai agli bar gusa bhi dugi.
Naina ki bath sunkar raj herani se puchata hai .
Rajveer : kya gusa dogi?
Naina : pin or kya .
Rajveer : yaar tum Badi khukar ho .first day par hi roni ka chata dhar diya abi muje apne bade bade nakhoono se noch diya ab pin gusanaye ki damkee de rhai ho .......vesaye ek bath bolu tum gussaye may bhoat hot lagti ho or cute bhi.
Naina raj ki bath sunkar herani se raj ko dekhati hai.
Naina : muskan chal class ka time ho rha hai.
Or dono vha se chali jati hai.
Ali : humaye bhi library Jana hai books issue karnaye.hum bhi chaltaye hai.
Yudi : bro muje bhi issue karani hai mai bhi chalta hu.
Huda : oye ruk usool mai bhi chalta hu.
Ali : Huda bhai aap library haiyeguy?
Huda : Abe chal library kon ja rha hai ? Mai tho Tina se Milne ja rha hu.wo mera wait kar rhai hogi.
ESA khekar wo log vha se chale jataye hai or rhea jataye hai raj ,naveen, alek,or abhi.
Naveen : raj wo kya tha?
Rajveer : kya ?
Naveen : tu janta hai mai kis bare may bath kar rha hu.I am really happy for you.
Abhi : vesaye raj aap tho jaldi kisi se attached nahi hotaye specially girls.... Fir naina ?
Alek : ha bhai agar so apko pasand hai tho.......
Rajveer : I love her.jab usaye pheli bar dekha tha na tab se.
Naveen, Abhimanyu, Alek : kyaaa?
Naveen : tu naina KO phele se janta hai ?
Rajveer : hmmm.
So guys kesa lga update batayiga jarur apke votes or comments ka intajar rhaiyega.
Till then keep smiling and God bless you all.
YOU ARE READING
Tera Hi Rahuga
FanfictionRajveer ka vada Naina se ki har samaye wo sirf usaye hi pyar karegaye uskaye hi rhayegya.