part 2

545 47 23
                                    

Rajveer Naina ko jataye huai dekha rha tha.

Naveen : Raj kaam hogaya?

Rajveer : ha hogaya.

Yudi : vesaye duda kya maja chakaya naina naye roni ko.

Huda : or nahi tho kya?dikanaye maye tho gulab ka phool or ander saye hai phoolan Devi ka roop.

Ali : vasey raj bhai agar aap waqat par nahi ataye tho pata nahi kya hota bichari ke sath.

Alek : ESA kabhi hua hai ki heroin musibat maye ho or hero time par na ayai.vasey raj bhaiya kuch hua kya?

Rajveer : matlab.?

Alek : nahi wo.....filmo maye dikhataye hai na heroin ko hero gundo se bachata hai or fir dono ko pyar hojata hai.....tho kuch hua?

Rajveer : tu fir shuru hogaya?

Alek : muje kha ?shuru tho apko ho hona hai.

Huda : ha Bhaiya phele se bata do. Tab ye jaat vha try nahi karega?

Rajveer : hogaya? ab chale fresher's ko welcome karna hai.

Naveen : ha kyu nahi .kya pata college maye welcome kartaye kartaye dil maye bhi welcome hojaye.kyu Abhi?

Rajveer : Naveen tu bhi?

Isie majak ke sath sab fresher's ki classes maye jakar welcome speech denaye le bad .b.com class ke corridor maye ayai.jha Rajveer ki najar roni ke ek chamcaye par gai Jo Rajveer KO dekhataye hi bhag gaya .Rajveer KO kuch shak hua .

Rajveer : Alek ye roni ka chamca tha na .ye yaha kya kar rhai tha?ya tho naina ki class hai na .

Alek : ha bhai.

Rajveer : Alek naina ka dyan rakhana roni chup nahi betayega .

Alek : Ji bhai

Or sab class maye enter kartaye hai jha raj ki najar naina par padati hai.

Rajveer : welcome to our college. I am Rajveer Singh Shekhwat. Mai is collage ka youth president honaye ke nataye aap sab ka shwagat karta hu.and aap logo ko kabhi bhi kisi bhi chij ki jarurat ho tho aap log hum logo ko inform karsaktaye hai and mai umeed karta hu ki anaye wale saalo maye aap log humare college ka naam agaye badayegaye.or humari yuva party is maye aap sab ki madat bhi karegi.and umeed karta hu ki is bar log thapad marnaye ke sath sath college ka naam bhi roshan karegi.

Rajveer ki ye bath suntaye hi naina najre nichi karlati hai kyuki usaye pata hota hai ki rajveer uski hi bath kar rha hai.

Rajveer : so have nice day.thank you.

ESA khaye kar Rajveer naina ko jataye huaye dekha kar ankha mar ke chala jata hai or naina ka mhu khula ka khula rhejata hai.

So guys kesa lga update batayiga jarur or apke votes or comments ka intajar rhaiga.

Tera Hi RahugaWhere stories live. Discover now