Rajveer ke janaye ke bad muskan naina ko dekhati hai
Muskan : tuje kya hua?tera mhu kyo kula hai?
Naina : ankhe Mari!
Muskan : naina wo ankhe mari nahi ankhe mare hota hai ruk mai tuje gaana sunati hu ankhea maare ke ladka ....
Naina : shut up....mai ganaye ki bath nahi kar rhai muje Rajveer naye ankhea Mari...
Muskan : chal pagal tuje galat famie hui hogi itnye Sharif insaan tho hai or vesaye bhi senior hai apnaye sir bol .
Naina : par....
Muskan : chup proffser agaye.
Or dono apni padai maye lga jati hai or dusri taraf Rajveer or sab caintein ki taraf jataye hai.
Rajveer : guys tum log chalo maye Dena sir se milkar ata hu.
Or esa kheakar Rajveer vha se chale jataye hai.or sab log caintein maye ataye hai or apas maye bath karnaye lgtaye hai par alek ko chup dekha kar sab usaye puchate hai.
Huda : oye ke hua alek tu itna chup kyu hai?
Abhi : ha alek kya hu apko?
Alek : Naveen bhai mera,yudi,huda,Ali ka tho samaj agaya par ab dono?
Naveen : kya samaj agaye?
Alek : matlab... Hum Charo tho Chacha bangeyai lekin aap or Abhi bhai Chacha banogaye ya taya ?
Naveen : abey kiske Chacha or taya?
Alek : Raj bhai ke bacho ke!
Ye suntaye hi yudi ke mhu se sari cold drink huda ke upar girti hai or sabke mhu se sirf ek jabd nikalta hai kyaaaa?
Huda : oye yudiye teri tho....
Yudi : sorry dude.
Naveen : tu kheaina kya chata hai?saf saf bol.
Alek : tho saf saf bath ye hai bhai apnaye Raj bhai ko pyar hogaya hai.
Huda : abe chal ye nahi ho sakta Raj bhai tho kudiyo ki taraf tho dekhataye bhi nahi hai.
Alek : par is bar bhai ne na sirf dekha balki ankha bhi mari.
Yudi : par kisaye?
Naveen : naina KO...
Huda : kya phoolan Devi KO? bhai KO apni jindagi se pyar nahi hai kya?
Abhi : guys humaye lagta hai ki abhi hum logo KO unsaye kuch nahi khena chaiye...and especially huda aap.
Huda : par kyu Bhaiya?
Naveen : kyu ki esa pheli bar hua hai jab raj naye bina kisi ke bare maye sochaye apnaye dil ki suni hai...shayad naina ki vaja se hi shai Raj apnaye liye jinaye lgaye.
Alek : aap thik khea rhai ho Bhaiya.
Abhi : guys Raj aarhaiye hai.
Raj : kya chal rha hai.
Abhi : kuch nahi .......aap batho Dena sir ne kyu bulaya tha?
Raj : are wo fresher's party ke liye arrangements janaye ke liye bulaya tha..
Itnaye naina or muskan caintein maye ataye hai
Alek : are naina Ji
Sab log naina ki taraf dekhataye hai sivaye Raj ke or naina bhi unaye hi dekhati hai.
Alek : are idhar aaiye
Naina or Muskan unke pass ataye hai
Naina : Ji boliye
Alek : wo .....aap humare sath batiye.
Naina : par hum kesaye?....aap log enjoy kijiye....
Itnaye maye sab ki najro se bach kar table ke nichaye se uska right hand nichaiye ki taraf hota hai .Rajveer naina ka hath pakad kar betainaye ka ishara detan hai.
Or naina chup chap vha beth a jati hai lekin Rajveer naina ka hath nahi chodata.
Rajveer KO lgata hai ki koi unaye nahi dekha rha lekin khai na khai sab be raj KO naina ka hath pakde huaiye dekha liya tha.or sab kush bhi thaye lekin alag alag karano se.
So guys kesa lga update batayiga jarur apke votes or comments ka intajar rhaiga.
Till then keep smiling. God bless you all.
YOU ARE READING
Tera Hi Rahuga
FanfictionRajveer ka vada Naina se ki har samaye wo sirf usaye hi pyar karegaye uskaye hi rhayegya.