(1)

Guys this is my fist FF i hope you will liked and sorry for the mistake's.
My fanfiction begins when Rakhi say Preeta to leave the house and Karan was there . Preeta run crying  and Karan runs behind her and says:

Karan : Tum maa ki baat ka bura na mana.

Preeta : Maa ki bat ka bura nahi mani hon. Bas... Meri wahja se Rishub ji ko Sherlyn ke saath shadi paregi .

Karan : Nahi isse mein tumhari koi galti nahi hai. Apne aap ko blem karna chordo plz. Mere sath chalo .

Preeta :  Lekin kyun ?

Karan : Bas tum chalo.

And karan and preeta leave they  go the doctor's house for talk to her
. They knock the house and the doctor Seema open the door. And say :

Doctor Seema : Tum dono yahan kya kar rahe ho ?

Karan : Doctor Semma aap humein batane walin thin ke Sherlyn Pregnat hai ya nahi . Lekin humein pata hai ke woh pregnant hai app confirm karden . Plz .

Doctor Seema : Maine aap dono ko pehle bhi bataya tha ke woh mere pas apne pet dard ka treatment karwane aien thi .

And doctor Seema do a signe to Karan and Preeta . And she say :

Doctor Seema :  Mere ghar se nikla jao nahi toh main police ko phone kar don gi .

Karan and Preeta understood the signe and they phone the police . The police enterd in the house and they see Sherlyn and Prithvi in the house with doctor Seema .

Preeta : Prithvi ji aap jahan ?

Prithvi : Nahi... aap muje galat samaj rahi hain Preeta ji .

Preeta : Nahi Prithvi ji aaj main aap ko sahi samaji rahi hon . Karan sahi kehta tha ke aap ka affair hai Sherlyn ke saath . Lekin main pagal thi ke aap...nahi ke tum pe trust kiya .

And the police take Sherlyn and Prithvi in the lock up .