RECAP: Karan asks himself a question "Am I in love with Preet? what's going on with me? "And Preeta" do I love Karan? what's going on with me ?
Karan : Nahi aise nahi ho sakta. Lekin aise kyun nahi ho sakta ?
Preeta in the colidor
Preeta : Karan aur mein impossible.
Lekin kyun impossible ?Everyone was talking and Karan & Preeta was searching for each other
Rishub : Karan Tum kis ko don rahe ho ??
Karan in him mind : Dr Dumbo ko aur kis ko .
Rishub : Ab kahan koh gaye ho ?
Karan : Kahin nahi bhai .
Rishub : Meri baat ka jawab toh dedo ?
Karan : Kon sa sawal ?
Rishub : Tum toh bulkar ho gaye ho .
Sameer and comme and say :
Sameer : Normale hai bahie jab pya...
Karan gives him a blow to the belly.
Sameer : Aouch...
Dehko Rishub Bahie Karan Bahie mre sath kya kar rahe hain .Monisha : Rishub ji ider aaen plz ?
Rishub : Ji Monisha ji abhi aaya .
Karan sameer tum log wait karo main abhia ayaa .Karan : Sameer jab ki yeh Monisha aaiye hai tab ka Rishub bohat ajabe behave kar raha hai . Kyun ?
Sameer : Bahie muje bhi aisa hi lag raha hai .
Preeta was comming form the guest room and she saw Kritika and Akshay. And he was treating bad Kritika. Preeta runs. And Karan was using he phone. And Preeta fall down in the arms of Karan.
Karan : Dr Dumbo tum kahan ja rahi ho itna bag ke ?
Preeta : Karan woh...
Karan : Phele tum tere saath aao .
Karan take the arm of Preeta and take her in him bedroom .
Karan : Tum ider behtoh main abhi aya .
Preeta : Lekin Karan muje tumse bohat important...
And at this moment Karan put him finger on the lips of Preeta .
Karan : Preeta tum 2 min chup nahi reh sakte ho ? Kitna bol thi ho . Mere liye tum se important tumhari health important kuch nahi hai .
Preeta : Kyun Karan main tumhari liye itni important kyun hon ?
Karan : Kyun ke Main tumse...
Preeta : Muje se kya ?
Preeta in her mind.
Preeta : Agar jo muje feel ho raha hai woh tum he bhi ho raha hai toh plz say Karan .
Karan in him mind .
Karan : Preeta tum mere liye itni important ho kyun ke main tumse pyaar kar tha hon. Muje realise ho gaya hai ke main tumse bohat pyaar karta hon. I LOVE U DR DUMBO !!
Nahi meri Preeta sirf aur sirf meri Preeta. I LOVE U PREETA !!Out of them mind.
Karan : Woh...
Preeta : Plz bolo na.
Karan hug Preeta .
In the hug he say.
Karan : I LOVE U PREETA !!
When she heard that she stepped back she looked at him and she got on her knee and said.
Preeta : Karan muje nahi pata chala ke kab muje tumse pyaar hua. Lekin muje jab se realise hua hai. Main tumhare bina kuch nahi. Tum mere sab kuch ho. Muje nahi pata main tumhari life mein kitni important hon. Tum mere sab kuch ho.
I LOVE U KARAN !!Karan also got on her knee and said.
Karan : Preeta muje bhi nahi pata chala ke muje tumse kab pyaar hua. Main bhi tumhare bina kuch nahi hon. Tum bhi meri sab kuch. Tum mere liye muje se bhi sayda important ho. I LOVE U TOO PREETA !!
Sorry guys for late posting this part .
Enjoy
Comment,Vote,Like if you Liked .
Next part will be posted soon.
YOU ARE READING
LOVE IS IN THE AIR
FanfictionKaran Preeta , Shrishti Sameer , Rishub Monisha is in love they not understand they fellings . Wil they understand they fellings ?