(4)

765 41 6
                                    

Preeta and Shrishti arrived in Lutra Masion . There Karena is fixing the date of marrige of her daughter Kritika .

Karina : aao Preeta aur Shrishti hum Kritika ki shadi ki date fix kar rahe hain. Aur Shrishti tum ne sahre function organise karne hain .

Shrishti : Gi...Karina mam .

Karina : Mam...nahi Aunty. Ok ?

Shrishti : Ok .

Karina : kal hai sangeet parson haldi aur 30 th january ko shadi .

Shrishti : thek hai mam nahi sorry Aunty .

Then Karan and Preeta meet in the colidoor and Preeta slip . And Karan holds her into his arms. And Sajda song is play in the background, they are deply see in there eyes .

Ab jaan lutt jaaye, ye jahaan chhut jaaye
Sang pyaar rahe, main rahun na rahun
Sajda tera sajda,
(karun mein tera sajda)
Din reain karoon na hi chain karoon
Sajda tera sajda
(karun mein tera sajda)
Rak vaar karoon meri jaan lut doon

Ohhh... Teri kaali ankhiyon se jind meri jaage
Dhadkan se tej daudu, sapno se aagey
Ab jaan lutt jaaye, ye jahaan chhut jaaye
Sang pyaar rahe, main rahun na rahun
Sajda tera sajda,
Din reain karoon na hi chain karoon
Sajda tera sajda
Rak vaar karoon meri jaan lut doon .

Karan : Tum mein meri bahon mein acha lagta hai ? Jo hamesha meri bahon mein gir jatiho ?

Preeta : Nahi muje bhi koi shock nahi hai tumhari bahon mein girne ka . Tum muje ek bat batao tum bare kab ho ge ?

Karan : Main tumen abhie batata hon .

Preeta run and Karan back her and theg slip in the bed of Karan  and song is play in the background , theg are deply see in there eyes .

Bheegi bheegi sadkon pe main
Tera intezaar karun
Dheere dheere dil ki zameen ko
Tere hi naam karun

Khudko main yoon kho doon
Ke phir na kabhi paaun
Haule haule zindagi ko
Ab tere hawaale karun

Sanam re, Sanam re
Tu mera sanam hua re
Karam re, karam re
Tera mujhpe karam hua re .

Shrishti & Sameer come in the room of looking of Preeta and Karan in there .

Shrishti & Sameer : ehum...ehum...ehum

Karan : Dehko tumhari wahja se main gir gaya .

Preeta : Meri wahja se ! Nahi...tumhari wajah hua hai .

Sameer : Aap dono ki ladai kahtam ho gayi ho toh hum chalein kyun ke Karina Bua ne bulaya hai.

Karan & Preeta : Ok...

AFTER 10 minutes

In Karina' s room was Preeta,Karan,Shrishti,Sameer,
Kritika & Akshay .

Karina : Maine tum sab ko meri help karne ke liye bulaya tha . Shrishti kya tum kis achi designer ko janti ho ? Jo jaldi se jaldi Kritika ki shadi ke kapre ready kar sakti hai ?

Shrishti :  Gi...Aunty...woh meri Aur Preeta di ki Friend . Monisha Sharma .
Woh humare sath college mein parthi rhi ayr phir woh Mumbai shift ho gayi thi . Lekin mere pas uska contract number hai .

Karina: Thek usse kaho ke sare designe le aey ke Kritika apne kapre choise kar le .

Shrishti : Ok Aunty .

Karina : Aur dance ki jodian hain Bhai aur Bhabhi , Preeta aur Karan , Shrishti aur Sameer .

After some time Shrishti phoned Monisha Sharma .

Shrishti : Hi kya yeh Monisha Sharma ka phone hai ?

Monisha : Gi...aap kon hain .

Shrishti : Main Shrishti tum hari Friend .

Monisha : ohhho...After soo much time tum he meri yad nahi aati .

Shrishti : Nahi woh aisi koi bat nahi hai . Bas tumhare jane ke bad hum bhi Mumbai shift ho gayen hain .

Monisha : Ohhooo...Tum log muje se milne kyun nahi aaye ?

Shrishti: Bas yaar time nahi mila yaar . Muje tum se koi kaham hai .

Monisha :  Achaa toh isliye tumne muje yard kiya tha ! Just joking ! Batao kya kaam hai ?

Shrishti : woh main ek wedding planner ban gayi hon toh mere xlient ko ek designer chashiye toh muje laga ke agar tum...

Monisha : Haan,Haan kyun Nahi . Done main apne Designe leke shaam tak aajon gi .

Shrishti : Thank you dear tumne meri bohat madat ki hai . See you today . BYE!

Monisha : See you today ! BYE!

Sorry guys for late posting this part . Enjoy.
And comment and Vote if you liked .
Next part will be posted soon

LOVE IS IN  THE AIR Where stories live. Discover now