(5)

670 38 5
                                    

The evening Shrishti and Preeta  was wating for Monisha .

Monisha : Shrishti ! Preeta !

Shrishti & Preeta : Monisha !

Monisha : Long time yaar tim dono ne koi bhi contacte number .

Preeta : Haan...woh papa margaye the aur papa ne batayata ke humari  Maa Mumbai mein rehti hain . Toh hum Maa ke pas agaya. Aur yeh Lutra Familly humari Family ki tarah hai . Aur tum Batao ? Tumhara sapno ka Rajkumar milla ?

Monisha : Nahi...koi achha hi nahi laga .

And at this moment Rishub call Preeta and comme in the living room .And Monisha slip , Rishub hold her in her arms . The background song is O Saathi .

O Saathi Aa Bhi Jaa 
In Baahon Mein Ik Dafaa 
Toh Sukoon Ho Saanson Mein Be-Intehaa 
O Saathi Aa Bhi Jaa 
Kar De Bayaan Tu Bhi Zara 
Phir Tujhe Nigaaho Mein Main Rakh Loon Sadaa

Aankhein Moonde
Toh Jaane Kisse Dhoondey
Ke Soya Jaaye Na
Ke Soya Jaaye Na
Kisse Dhoondey
Ye Khwahishon Ke Boonde
Ke Soya Jaaye Na
Ke Soya Jaaye Na
Maano Nindiya Piroya Jaaye Na
Maano Nindiya Piroya Jaaye Na

Allah Mujhe Dard Ke Kaabil Bana Diya
Toofaan Ko Hi Kashti Ka Saahil Bana Diya Bechainiyaa Sameyt Ke Saare Jahaan Ki Jab Kuchh Na Ban Saka Toh Mera Dil Banaa Diya

Preeta & Shrishti : hmm...hmm.

And then Rishub leave Preeta Monisha from her arms .

Rishub : Aap kon ?

Preeta: Rishub ji woh...yeh Kritikaki shaadi ki designer hai aur meri aur Shrishti ki bohat achhi Friend hai .

Rishub: Welcome to Lutra House . Miss...

Monisha : Miss Monisha .

Rishub : Yes .Thanks you soo much for comming  .

Monisha : Thanks and Welcome .

AFTER

Everyone comme to meets Monisha and welcome her and Rakhi was very Happy . And she say in her mind .

Rahki : Yeh Rishub ke loye muje bohat achii lagti hai aur aur yeh Preeta aur Shrishti ki friend bhi hai isse kuch din observekarti hon aur phir sab se bat karon gi ke Rishub aur Monisha ke baren mein bat karon gi aur Preeta se kahon gi ke Rishub se bat kare .

Monisha show to everyone the collection for the sangeet , haldi & shadi . And Rishub was waching Monisha romantically . Rakhi saw this and she say .

Rakhi : Rishub tum bhi aao humare sath dehko .

Rishub : Gi...Maa .

Tomorrow

Shrishti was superwising the decoration then Sammy comme and say .

Sammy : Shrishti tum nahi aa rahi dance practice kr liye ??

Shrishti : Nahi...main bas aa rahi hon bas yeh decoration finish karlon .

Sammy : Nahi...yeh tum badmein karle na abhi tum chalo sab tumhara wait kar rahe hain .

Sammy took his hand and took her to the room where Karan , Preeta , Rishub , Monisha , Kritika and  Akshay was wating .

Shrishti : sorry meri wajah se aap sab ko wait karna para .

Kritika : No Problem ab start karen .

Sorry guys for late posting this part.
Enjoy .
Comment,Vote ,Like if you liked.
NEXT PART will be posted soon .

LOVE IS IN  THE AIR Where stories live. Discover now