PEHCHAAN 1.

795 28 3
                                    

Hlo guys mein Tani Singh aap sabhi ke liye layi hu ek dhamake daar action pack story so enjoy kijiye meri new story pehchan ko ..kya hoti h pehchan friend. Mere is sawal ka zawab dijiyega aap lo ...story ke baad ...
.tohphir suru karte h .....

Part 1.
Village Sean .......vijaygad

Ek shandaar sa ghar joki h yha ke landlord giridhar ji ka ek respected mukiya jinko gaowale apna raksha mante h .....

Giridhr- ary briju ek cup chai melegi subha ke 10 bj gye h Teri chai ke pate hi nhi kha h chai ..mujhe pnchayt bhi Jana h ...

Birju - malik deri ke liye mafi chata hu ..Malkin ne bazar beja tha ...

Girdhar- acha acha ab jldi chai la de or sun abhinav ko bolna gaadi tyar rakhe . .or ye bata tere tever bhaiya uthe ya nahi ...

Birju- uth gye h malik ....

Sweety - gud morning papa  .. ..

Girdhr- gud morning sweety ..college ke liye tyaar ho ...

Sweety- ji pitaji  abhinav bhaiya ko boliye na mujhe bas stop tk chor de ....

Abhinav - ary pr mein kyu choti tumhri dost bhi toh jati h na unke saath nikl jao ..mujhe sir ke saath Jana h ....
.
Girdhr- abhinav tum guriya ko college chor do mein tever ke saath chla jauga ....wase bhi aaj sehar Jana h. Tum.yhi ruk jao.
Toh hum bhi nischit hojayege

Abhinav- thik h sir mein chutki ko chor deta hu ....

Sweety see abhinav in angry eyes.

Abhinav- ab kya hua ?

Sweety- dekhiye bhaiya meine aapko 200 baar bola h Mera naam sweety h chutki nhi ...

Abhinav- ary mujhe malom h pr mein tumhe chutki pyaar se bolta hu .

Girdhr- acha ab bcho ki trah ldna band kro or abhinav sweety ko college chor aao ...

Abhinav - ji Sir .chaliye chutki ji i mean sweety ji .....

Abhinav sweety ko college lekr jata h ..college ke ground mein kuch seniors raking or rahe hote h abhinav unhe raking. Krne se MNA krta h phir uski college boys ke saath haathapai hojati h waha ki sequrty jhagde ko rokte h
Boys gang- isko toh college ke bahar dekhege hum .. ..

Abhinav- pdne aate ho padai pr dhyan do samjhe.  . ..

Abhinav sweety ko college chor kr ghar wapas aajata h ..
.
Subhadra waiting for abhinav- ary abhinav ye haath meinkya hogya dekhao mujhe ....

Abhinav- kuch nhi maaji won ragad laggyi toh.

Subhadra- dikhao mujhe kya kya krte rehte ho tum bhi apna dhyaan hi nhi rakhte ...see the hand.  

Subhadra-  birju woh dawai leaana jara ...

Abhinav- ary rehne dijiye maaji mein kr lunga aap parshan mat hoyiye .....

Subhadra- maaji bhi bolte ho or prsahn bhi nhi hone dete ...tum bhi toh mere bete ki trah hi ho ..

Abhinav- quite reaction ...and change the topic ....maaji sir seher kyu gye h ..

Subhadra- pata h kuch hi dino mein Teri Behan chutki ki sagai h isliye kuch zarori kharidrai krne gye h or unka koi apna kaam bhi h ...ek purani zameen ke suraksha ke liye police ki madad ke liye bhi gye h ....

Subhadra- ye lo hogya ..ab jara dhyan rakhna ...thik h ...

Abhinav- ji dhyaanrakhuga .
..

In Mumbai ......
Cid beauro .acp pradyumn in cid beauro and some anger on his face .....

PEHCHAAN जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें