Hlo friends thank you for the lovly comments. Nd opinions . ..now ye h humari kahani ka aakhiri bhag ....this is the last of this story. Such a lovly part nd m very glad to all my readers .....thank you readers .....
Part 10 .
Acp- rest kro beta. .....
Abhijeet smile ji ......
Acp out of room ......dr mujhe aapse do min baat karni h .....
Dr - kahiye acp sir ....
Acp- mujhe abhijeeet ka discharge karwana h ...
Dr- lekin unki ingery ...
Acp- uske liye hum dr aditya se consalt kr lenge achullay mujhe. Lgta h agar discharge nhi hua toh abhijeet yha se bhaag jayega.
Dr- what ..aapke officer hospital se bhaag jate h ...i cant belived this ...
Acp- aesi bahut si baate h aap belived nhi kar paayege ...kyu ki ye shirf ek. Pita hi janta h ki unke bacche kitne shetaan h ...smile
Dr- ok acp sir ...evening tak unko yha rukna pdega phir woh ghar jasakte h ....!!!
Acp- ooh thank you very much dr ..!!!
Dr- its my job sir ..!!
Acp out drs cabin ......girdhar in collidor ....
Girdhar- acp sahab tever sweeti or uski maa ko lene gya h ....kya mein abhinav ..merra matlb. H abhijeet ji ko dekh sakta hu ..
Acp- ye aapka haq h girdhar ji ...aapne abhijeet ko apne bete ki trah mana h ..uska khyaal rakha ye humre pure parivaar ki jaan h ....aapne hum sabhi pr bahut bada. Upkaar kiya h ...
Girdhar- meine koi upkaar nhi kiya h sir ...humne toh insaniyat ke khatri unki madat ki ...jo sayd koi or hota toh woh bhi yhinkrta or uske bdle mein abhijeet ne humare ghar ki izzat or humari beti ko bachaya h .....!!
Acp- jayiye aap mil lijiye ...tab tak tever bhi aajayega ....
Girdhar in abbhijeet room ....abhijeet sleep due to medicins effact ....
Girdhar see abhijeet nd thinking ......kitna khush the hum sab jb tum humari family ka hissa bnee ...kitna khush the hum sb jese abhinaash ko wapas paliya ho humne ......
Pr hum bahut khush hu ki tume tumhari family waps milgyi beta ......khush raho!!Girdhar ke haath table pr laggata h ...abhijeeet awak ......
Abhijeet- aaap.......koun h ...yha .....
Girdhar- ary aap jaag gye inspector ..maaf kijiye aapko disturb kiya ..mein girdhar choudary tumse milne ayatha inspector ....
Abhijeet- aap jante h mujhe ....
Girdhar- ji mein hi aapko hospital laya tha acp sir ne bataya hoga ....
Abhi- ooh ...ha bataya tha ...mein aapka kese sukriya kru ...
Girdhar- ary isme sukriya kesa ...ye humara farz h jab aap log desh ke liye or civilians ke liye jaan ka jhokhim lesakte h toh hum bhi aap ke liye itna toh kar hi sakte h .....
Bilkul thik kha aapne baba ......tever voice ...tever inside room ....
Abhijeet- abhi see tever ....!!!
Girdhar- inspector ye humara beta h tever ....
Abhijeet- oohhh ..hlo mr tever ..!!!
Tever- hlo abhijeet sir !
Baba woh bahar h ...kya mein bulau ...Girdharr- ha unko batya na ...
Tever- jii.....
Acp with subhadra nd. Sweeti in room .....
आप पढ़ रहे हैं
PEHCHAAN
Fanfictionthis story based on the trio and his bonding ..kya hota h jb koi apna kho jata h ? ek umeed ki kiran koi bhi bnsakta h !!or phir ye toh zindagi h kbhi bhi khi pr lakr chor deti h ...duniya shrf pehchaan magti h ....based on cid trio little insidant...