Hlo friends intezar karne ke liye sukriya ....or aap sbhi ko holi ki hardik subhkamnaye ..happy holi ..to all of u....so guys let's start ....
Guys ek baar repeat kr lete h ....abhinav ko dekh kr dayka shocked hojata h or acp sir ko call karke hospital aane ke liye bolta h . ..
Part 7 .
Daya disconnect the call ......
Tever near daya .
..tever- daya sir mein pitaji ko kya bula leta hu ..Daya- woh aarahe h tever .....or abhijeet ke liye hum sab h yha.
Tever- abhijeet nhi abhinv ..daya sir .
Daya- ye abhinav nhi mera Bhai abhijeet h cid ka senior inspector abhijeet ....
Tever shocked - kyaa abhinav Bhai abhijeet sir h ....PR ye kese hosakta h ..
Mtlb nhi koi gltfemi hui h ..ye humare abhinav Bhai h pichle chaar mahino se inhone abhijeet ke naam ka jikar bhi nhi kiya ...Daya- chaar mahine ? ..tever abhijeet /abhinab yha tumhare gao kese pahucha .....
Tever- daya sir achullay mujhe nhi pata mein study's ke liye dusre sehar gya tha jb wapas aaya toh Bhai ke bare mein pitaji ne bataya. .
Acp and girdhar in hospital ....
Both inside the hospital and see daya and tever .......and near both ....Acp- daya kya hua ..abhijeet kha h ? Or dr s ne kya bola h?
Daya- sir abhijeet ander h .sir drs ne bola h ki abhijeet ko hosh aana behad jarori h ....warna kuch bhi hosakta h ....
Girdhar- ary aap kiski baat kar rahe h or abhijeet koun ye abhinav h ..
Acp- ek min girdhar Ji ...hum phele dr se baat kar lete h ...
Both in dr cabin ......
Acp- may i come in dr ..
Dr- ary acp sir plz come in ....
Acp and gidhar in cabin ..
Dr- plz sit..
Acp- dr hum abhinav ke bare mein puchna chahte h .....kesa h woh kya hum abhi se mil sakte h
Dr- acp sir dekhiye abhinav ab hosh mein nhi aaya h or yhi chinta ka vishay bhi h ...or unke kafi injured bhi h unhe kandhye PR goli bhi lagi h .mujhe lagta h ki inka phele bhi accidant hua h ..kuch ingeris purani bhi h ....
Acp- achullay Ji h abhijeet ek cid officer h ..isliye
Dr- sir cid officers kya apna khyal nhi rakhte h ..bahut careless h unhone phele bhi ingiries ko seriously nhi liya ..
Gurdhar- dr sahab kya pichli baar ki trah se ?
Dr- girdhar Ji hum kosis krege aesa na ho bas aap hope kijiye ki jld se jld unko hosh aajaye.
Acp- har bar abhijet ko is dour se gujarna pdta h ...uski yaaddash dhoka dejati ha ...
Dr- acp sahab force accidantl trouma aksar yhi results deti h....or victim ko ye sab jhlna pdta h ......
Acp- hmm bas jld se jld abhijeet ko hosh aajaye .!!!
Dr- Ji ..exuse me mujhe round PR Jana h so plz exuse . .
Acp- tq dr .both out of cabin !!
Girdhar- acp sahab ye sab kya horaha h abhinav ...or abhijeet ..mujhe toh kuch samjh nhi aaraha h..
Acp- girdhar Ji aapne aaj meri bahut help ki h abhijeet yani abhinav ...humare cid ka woh officer h jiski bahaduri ke charche dur dur tak h or aapne mujhe mera beta wapas diya h abhijet mujhe mere bete se badkar h ..pichle 5 mahino se humara parivar adhura tha .. Abhijeet ko dhudne ka har sambhav pryaas kiya PR nakaam rahe .....
आप पढ़ रहे हैं
PEHCHAAN
Fanfictionthis story based on the trio and his bonding ..kya hota h jb koi apna kho jata h ? ek umeed ki kiran koi bhi bnsakta h !!or phir ye toh zindagi h kbhi bhi khi pr lakr chor deti h ...duniya shrf pehchaan magti h ....based on cid trio little insidant...