Tum Mere Ho (Promo)

1.7K 197 22
                                    

Hopefully, I will turn all my promos into stories soon.
I already have lots of incomplete works so I have decided to focus on Destined Together and Shh Koi Hai.. for now
Hope you guys don't have any problem😳

***

Neil : I Love You Avni.. Me khudse bhi zyada tumhe pyaar karta hu.. Mene kabhi socha nhi tha ki mujhe tumse pyaar hoga..

Avni : I Love You too Neil.. Me tumhe bata nahi sakti ki me tumse kitna pyaar karti hu.. Mere liye Pyaar shabd ki koi value nhi thi per tumse milne ke baad sab badal gaya..

***

Neil : Tumne mujhe itna bada dhoka kyu diya! Pyaar karta tha me tumse.. Bolo Avni.. Aakhir aesa kya hua ki tumne aesa kiya! Why don't you say something, bolo!

Avni : Neil.. woh.. woh.. Me..

Neil : Bas! Kuch nhi sunna mujhe.. Me tumse sare rishte thodta hu.. Aaj se tum mere liye marr gyi.. Ab mere saamne yeh shaqal dubara leke mat ana, ghinn aa rahi hai mujhe..

Avni : Neil..

***

6 months later.

Ali : Mr. Neil, meet my beautiful wife, Avni..

Neil saw her with a baby bump. Her baby bump was a perfect circle but her body was pale and she had loss a lot of weight. Avni kept her hand on her baby bump.

Ali : Excuse me..

Avni : Neil..

Neil : Lagta hai aapko zyada waqt nahi laga move on karne me.. Me hi kitna pagal tha, 6 mahine iss guilt me jee raha tha ki agar tumhe ek aur mauka deta to shayad hum saath hote per lagta hai aapko uski zaroorat hi nhi thi..

Avni : Tumne na tab mujhe samjha tha na aaj samajh rahe ho..

***

Do give your views,
Should I convert it into a story?

With Love,
Nisar❤

AvNeil One-Shot Book Where stories live. Discover now