🤝Chapter 2🤝

947 144 24
                                    

Here I am with next part..  But i am not getting the amount of response I hope for..  Do vote ☑☑ and comment💬💬

Ab tak aapne dekha:-
All have arrived at the venue chit-chatting and waiting for aditi...
Some time later,  aditi arrived with her friends and family👨👦👧👩

Happy reading📖📖

So here the story begins... 

Aditi arrived at the place with her friends and Zain turns to see her and Zain and naina both are shocked to see sameer..  Even samundit are shocked to see naina..  Mundit didn't knew that sameer had proposed her and she declined..

Before Zain could say any thing zain's mom spoke..

Zm: Dekho to kitni pyaari lag rahi h meri bahu ..  Sahi kaha tha preeti ne aaj toh Zain ko apna dil sambhal ke rakhna hoga.. Nazar na lag jaye meri bahut ko kisiki...
She took some kajal from her own eyes and applied it behind aditi's ear 👂

Zain was continuously seeing  sameer..  Seeing this aditi said...

A : Naina... Zain.. Isse milo yeh mera best friend h..  Sameer maaheshwari..  Paper me bahut pictures aate h iske..  Ahmedabad ka business tycoon h yeh...
Tum jante ho isse...

Before Zain could say..  Naina came in front and said

N : Nahi.. Nhi..  Hum nhi jante..  Kyu pucha tumne..

A: Vo tum dono isse aise shocked ho ke dekh rahe the so i thought jante hoge..

N : Nhi..  Vo tumne hi kaha na ki paper me pictures aati h inki aur hum bhi toh ahmedabad ke hi h toh aise hi ek baar main aur Zain baat kar rahe the business ki toh hume inki ek pic dekhi thi paper me So isliye hum thora shocked the ki yeh yaha kaise.. 

Zain was looking at naina in shock about why did she cover it.. 

N: kyu..  Hai...  Na..... Zain...  ( she said stammering)

She nodded him to say a yes..  And ab best friend ka kehna kaise talta aur vo bhi naina devi ka toh he said...

Z: haan bas..  Kuch acchi yaadein h inke saath humari...

A : acchi...  Yaadein.... 

N: are vo inke hi baare me hi baat karte samay hum baith ke khub masti kar rahe the... Isliye meri aur Zain ki acchi yaadein...

Sameer was looking at naina in shock..  At how she saved the environment from getting spoilt..  How she hid everything so easily..

B : Bacchon ab chalo bhi yahi khade raha ke baatein karne ka irada h kya..  Engagement nhi karni...

Now naina got a good chance to divert the attention of everyone from sameer to something else

N : karni h na...  I mean karvani h na..  Ek toh mera dost.. Itnnnnniiiiiii mushkil se mana h ab isse aise thodi na jane denge.. 

B: Toh chlo bhi andar baith ke baat karna sab abhi muhurat nikal jayega nhi toh

N : Thik h maa aap chlo hum aate h..  2 min me..

Bela left and naina turned to Zain and said...

Destiny - The best playerWhere stories live. Discover now