[Chapter 24]

417 70 29
                                    

The expected fun environment in maheshwari mansion was covered under the confused expressions of the people who entered. Look on their faces was enough to state the number of questions running in their mind. As they entered the hall, nana jii asked zain and aditi to take blessing in the temple.

As munna pandit and preeti kittu sat.. Naina stood holding rahul's arms and still could not get what was happening. Sameer looked at her and then at nana jii.

With one look, nanu got what he has to do, he neared naina and said, "Tujhe nahi aana tha kya mere ghar.. Aise khadii hai jaise najane kahan le aaye hai tujhe.. "

She looked at him and realized that she has still not taken his blessing as she was too engrossed in registering things.

Bending, she took his blessing, and said, " Aisa nhii haii.. Aapke ghar kyu nhi aana chahungi.. Aap toh mere itne aache dost hai.. Vo maine socha nhii tha kii aise.. Aur sameer.. Vo apka nati.. Kuch samjh nhii aaraha.. "

Rahul looked at the faces and neared nanajii and Whispered in his ears, " Uncle.. Sabko lagega main buddhu hun.. Isliye.. Aapse puch raha hun... Yeh kya ho raha haii.. "

Nana jii laughed to everyone's surprise and said, " Tu sach me vaisa hi haii.. Jaisa sameer batata haii.. Aao sab baitho batata hun.. "

Naina tugged him before sitting and said, " Kya bolo tune.. "

Rahul nodded a no..

And nanaji said, " Pehle vo dono ko aane do.. Varna tum logon ko sab batane ke baad aake puchenge ram sita kon haii.. "

Everyone chuckled as zain entered saying, " Nanajii.. Yeh ram sita kahan se aagaye.. "

Doubling their laughter, aditi said, " Par yeh haii kon"

Sameer neared them and said , " Koi nhii tu baith.. "

And as they sat everyone looked at nanu for explanation, " Aise toh mat dekho.. Jaise khaa jaoge aagar kuch nhii bola main.. "

All looked elsewhere as he said it..

And he added, " Ek dam jalle ho sab.. Suno ab.. "

And stared narrating how he met naina once in temple and then how she started getting gifts for him.. And then how he had always shared his thoughts with her..

Adding he said, " Ab mujhe kya pata tha.. Ki sameer se tum aise milogi.. Accha haii ab tum dono dost ho toh meri dost se milne mujhe mandir nhii aana padega.. "

Naina turned stiffing her laughter said, " Aana toh padega nana jii.. Varna panditjii ki dosti kaise nibhayenge hum.. "

Nanu exactly remember the incident she was talking about..
As once when the temple was almost vacant as it was the india Pakistan match day.. They sat chatting and nanu said, " Tu mere ghar chal kabhii.. Vahan aram se baith ke baatein karenge.. Mandir aana padta hai tujhe bimaar hote hue bhi.. Vahan Tu kabhi bhi aa payegi.. "

Panditji had overheard it and had said, " Waah maheshwari jii.. Apna fyda dekh rahe haii.. Mujhe jo itni mithi aarti sunne ko milti haii.. Vo band mat karvaiye.. " Turning to naina , he had added, " Naina betiya.. Tu bimaar hai toh mat aaya kar.. Aur agar maheshwari jii se milne ghar bhi jayegi toh Mandir aana padega tujhe.. Akhir mere bhagwaan jii yaad nhi karenge tujhe.. "

He laughed remembering it.. And stated it to all.. Which made sanvi say, " Vaise naina.. Lagta haii sabka dil jetne me expert ho tum... Aise hi nhii.. Sameer ne jab bataya toh nana joi itni tarif kar rahe the tumhari.. "

Nanu said, " Aab samjhe sab.. "

All hmmed. And he turned to aditi and said, " Teri shadi me aa nahi paya.. Isliye ghar bula liya.. Tujhe aaj main party de deta hun.. Teri shadi kii.. "

Destiny - The best playerWhere stories live. Discover now