I have republished this part as I wanted to make some changes.. In the outfit Will post the next part on Wednesday..
So here as I promised to post the part soon so I am here with it..
Views dena must h and please do vote☑☑ ...Ab tak : -
Aditi and zain are going to get married soon. Naina is thinking about why she felt a different felling when the boy proposed her.. Here sameer has planned to forget whatever happened..Dekho aage kya hota h.....
Happy reading📖📖
Story begins here :-
The day after zain and aditi's meeting.. Whole of the family was busy with the preparation of the engagement💍 and the wedding.. As it was naina's best friend's wedding 👩💍👨🎩👑💏 .. Her family knew how special it is for her and whatever their daughter is happy with they are happy there..
The next day.. ( 2 days for engagement)
Aditi was busy calling 📱📲 some of her friends 👭👬👫 as her family had invited the family members but not her friend..
After 3 - 4 calls.. She was trying to calls someone but the person was not answering the call 📞.. And finally he picked..A : Hello.. Kab se call kar rahi hu pick karne me kitna time lagta h.. ( she said angrily)
Boy: Sorry ..... sorry yaar.. Vo phone 📱 room me tha aur main upar.. Dhyan hi nhi gaya ispe.. Abhi aaya toh dekha ki tera call aa raha h.. Aur ek baat bata kitni kon si badi news deni thi ki subah se 10 baar call kar chuki h..
A: Hai na.. Bahuttttt badiiiii.. News h
Boy : Accha bolegi bhi.. Kya itni badi news h ki aaj tujhe meri yaad aayi..
A : vo.. Actually.. Main.... Na...... Shadiii kar rahi hu..
Boy : kya... Tu shadi kar rahi h aur itna sab tay ho gaya phir bata rahi h mujhe.... Acchi dosti nibhai tune...
A : Are sorry.. Yaar.. Itna jaldi me fix hua ki kuch samaj nhi aaya.. Accha ek baat bata deti hu... Tu chahe kitna bhi busy ho mujhe nhi pata tu kal mere pass aa raha h matlab aa raha h.. Aur munna pandit bhi saath aane chahiye.. Samjha.. Unke bina party me shaan kon lagayega
Boy : Kal... Kal toh possible hi nhi h.. Aur main nhi nikal paunga par mundit aa sakte h Tu bole toh...
A : Sameeeerrrrrrr dekh agar Tu nhi aaya na toh main... Main.. Shadi nhi karungi.. Nhi... Main... Chat se khud jaungi.. Aur na pura iljam tere sat pe aa jayega..
S : Pagal h Tu aisa kuch nhi karegi samjhi.. Dekh yaar samaj ne ki koshish kar nhi aa paunga yaar main iss mehine ek bhi din free nhi hu yaar..
A : Nhi mujhe kuch nhi samaj na.. Tu mere best friend h yaar aur meri wedding 👩💍👨🎩👑💏 aur mera dost nhi hoga toh mera marr jana jada behtar h... ( she knew how to melt him bff jo h)
S : Marrne ki baat ki na toh main baat nhi karunga tujhse.. Kabhi bhi nhi.. Aur ab yeh black mailing band kar sab pata h mujhe tere tricks.... aa jaunga par bata toh kaha kab aur kon h vo pagal jisse tu shadi kar rahi h..
A : Zain... Naam h uska.. Bahut accha h tum aaoge toh aache se milvaungi.. Aur engagement vo toh yahi ahmedabad me ho rahi h aur wedding jaipur..
S : tera Zain.. Ahmedabad ka h kabhi sunna nhi iske baare me..
A: Nhi vo yaha ke nhi hain vo to uski frnd yaha rehti h aur uski mummy aur uski frnd ki mummy best frnd h toh vo yaha h.. Uski frnd na bahut acchi h aur sundar bhi.. Tu aa na milvati hu usse bhi.. Ok yaar main rakhti hu bahut sari tayari baki h... Main address tujhe text kar deti hu.. Aur haan kal 10 baje main tera wait karungi.. Nhi aaya toh dekh lena next day jinda nhi milungi aur tu jail 👮😷👮🚓 me milega..
YOU ARE READING
Destiny - The best player
FanficIt is my first story so I don't have much experience of writing . It not a story from 90s it is a 2019 story. Samaina itself is a description and is not worth any sort of description . . . . Story padho sab samaj me aa jayega.. ☺☺ . . . So thi...