CHAPTER - 3

453 33 3
                                    

Rishabh - Sammy!!! Stop.

Rishabh I hope tum Ye sun rahe hoge!! Pehchana mujhey? Hmmm meri awaz se to pehchan hi liya hoga, Pata hai tumhey maine kahan kahan nahi dundha tumhey, Din raat yaad kiya ke bas kahi se tumhari ek jhalak dikh jaye Or tum ho ke meri fikr hi nahi!! Kya tumhey meri yaad nahi aati? Kya tumney mujhey ek bar bhi dhoondhne ki koshish nahi ki? Chalo Koi baat nahi bas mai ye kehna chanti hu ke mai tumhara intezar karungi vhi jahan hum sab friends class bunk karke jate the mai hamesha mana karti thi or tum mujhey jabardasti lekar jate the!!!

Sameer - Bhai ap itne dhyan se kya sun rahe hain! Koi or Rishabh hoga jiske bare me ye bol rahi hai!

Rishabh - Nahi Sammy, Ye mere bare me hi bol rahi hai.

Sameer - Par ye hai kon?

Rishabh - Preeta!!

Sameer - Kon Preeta?

Rishabh - Chal mai tujhey office drop kar deta hu.

Sameer - Lekin meeting ka kya hoga?

Rishabh - Tu sab sambhal lena or bol dena ke mujhey kisi kam se urgently bahar jana pad gya.

SCENE CHANGE

RISHABH REACHED THE PLACE  WHERE PREETA IS WAITING FOR HIM.
PREETA IS STANDING THERE AND SOMEONE PLACE HIS HAND ON PREETA'S  SHOULDER.
PREETA TURN AROUND AND SEE THAT WAS NONE OTHER RISHABH HIMSELF R
SHE HUGGED RISHABH....

Preeta - Rishabh!! Finally tum aa gye I'm so Happy, I can't believe that tum mere samne khade ho.

Rishabh - Haan tumhare samne khada hu Tum kaho to pinch karu? ( he laughed)

Preeta - To Apne mujhey meri Aawaz se pehchan liya.

Rishabh - Haan kyu nahi pehchanta Is awaz ne college me mera dimag jo kharab kiya hai itna.

Preeta - Rishabh tum phir shuru ho gye, In 2 saal me bilkul nahi badle vaisey ke vaisey ho.

Rishabh - Tum bhi nahi badli tum bhi vhi ho rotlu (he laughs)

Preeta - Agar tumne ek bar or rotlu kaha na to mai yhan se chali jaungi.

Rishabh - Accha nahi bolunga!! Lekin ye batao tum thi kahan or aaj Achanak se meri yaad kaisey aa gayi.

Preeta - Achanak se??? Roz yaad karti thi tumhey kitna dhundhne ki koshish ki lekin tum bhul gye mujhey.

Rishabh - Mai nahi bhula tumhey bas kuch problems me busy ho gya tha uske liye I'm Sorry!!

Preeta - Accha Tumhey Meri bilkul yaad nahi ayi?

Rishabh - Naa!!

Preeta - Sach me?

Rishabh - Are pagal bhot yaad ayi Vo kya hai tumhari aadat ho gyi thi tum jo roz apne boring lectures se mera dimag kharab karti thi.

RISHABH IS TALKING TO HER AND SHE IS CONTINEOUSLY STARING AT HIM.

Allah Mujhey dard ke kaabil bana diya
Toofan ko kashti ka sahil bana diya
Bechainiya samet ke sare jahan ki
Jab kuch na ban to mera dil bana diya
O Saathi Aa bhi jaa
Karde bayan tu bhi zara
Phir tujhey nigahon me rakh loon sada

Rishabh - Kya hua? Kya dekh rahi ho?

Preeta - Kuch nahi!!

Rishabh - Lagta hai baarish hone wali hai, chalo mai tumhey drop kar deta hu.

Preeta - Abhi kahan jaa rahe ho?

Rishabh - Aaj office me bhot important meeting hai.

Preeta - Itne Time baad mile hain aj bhi kaam, Ruk jao naa!! Please.

Rishabh - Accha theek hai, Khush?

Preeta - Haan!!





RISHTA FF || ROOH - E - MOHOBBATजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें