Part - 6 Some misunderstanding

429 48 4
                                    

Thode se lambe aur khubsurat raaste ko paar kar Aditya n Zoya, uss lake ke pass aa jaate h.

Zoya - ye woh jagah h jo hum aapko batana chahte the aur aap ko pata h Aditya ye humare dil ke beyhadh karib h.

Aditya - Zoya wakai me ye jagah bahut hi  khubsurat h. Ek alag sa sukoon mehsus hota h yaha par.

Zoya, Aditya ko batati h ki kis tarah wo apni khushi aur gum ko yaha aa kar nature ke saath share Karti h.

Tabhi Aditya ko Jiya ka phone aata h.

Jiya - hello, dada.

Aditya - Hello, my sweetheart kesi ho tum.

Zoya, Aditya ko sweetheart kahte huye sun kar shock hoti h.

Zoya - ye aditya kise sweetheart keh rahe h, shayad inki girlfriend hogi nahi nahi aisa nahi ho sakta Zoya.
kyu nahi ho Sakta wese bhi aditya good looking, handsome h toh gf kyu ni hogi. Par
hume buraa kyu lag raha h.

Jiya - hum thik h. Aap kese ho aur kab wapas aaoge ghar par.

Aditya - bas kal mera kaam khatam ho jayega aur shayam tak me apni cutie ke pass pahunch jaauga.

Jiya - promise.

Aditya - pakka promise.

Jiya - l love you dada.

Aditya - love you too.

Zoya jo aditya n Jiya ki baatein Sun rahi thi gusse se Lal huye jaa rahi thi.

Zoya  apne aap se - kya hua Zoya itana gussa kyu ho rahi ho.

Zoya, aditya ko ghure jaa rahi thi.

Aditya - Zoya woh meri..

Isse pehale Aditya kuch kah pataa Zoya ne kaha

Zoya - Aditya ab hume yaha se chalna chahiye.

Aditya - par zoya itani jaldi kyu abhi abhi toh yaha aaye h?

Ab bechari zoya aditya ko kya bataye ki usse bura lag raha h ki aditya kissi aur Ko sweetheart bula raha h ya phir woh ye nahi Sunna chahti ki call aditya ki girlfriend ka h.

Zoya - aditya mausam ko dekh ke lagta h ki phir se bahut tezz baarish hone waali h, isse pahle hume ghar pahuch jana chagiye.

Aditya - I think you r right zoya, toh chale.

Zoya - ji.

Aditya n zoya ab ghar pahuch gaye the.

Zoya - aditya aap bethiye hum chai bana kar laate h.

Aditya - ok zoya.

Zoya thodi si disturb thi, par na jaane woh aisa kyu feel kar rahi thi ye wo bhi nahi jaanti thi.

Zoya - yeh lijiye chai aditya.

Aditya - thank you zoya. Yeh jo paintings h tumne banai h.

Zoya - ji, hume paintings ka shok h.

Aditya - u r superb zoya, wakai me paintings kitani beautiful h.

Zoya - shukriya aditya.

Dekhate 2 raat bhi ho gayi thi. Aditya n zoya ne apna apna dinner bhi kar liya.

Aditya ke room ka door knock hota h.

Aditya - are zoya tum iss waqt koi problem h kya?

Zoya - ji nahi Aditya, actually kal aap hamesha ke liye Mumbai chale jaayege toh....

Aditya - kuch kahna chahti ho zoya.

Zoya - Aditya hum aap ko kuch dena chahte h plz mana mat kariyega.

Bepannaah - Do pal pyaar ke(Completed)Where stories live. Discover now