Rab Ne Bana Di Jodi Ch 33

646 38 4
                                    

Next day:
Oberoi Mansion
Pinky: mummy ji aap tayar ho gayee

Dadi: Hain Pinky kyun shor macha rakhee Hain.

Pinky: chaliliye

Jhanvi: aap dono Kahan jaa rahee Hain

Shakti: mein tayar ho gaya...chale

Jhanvi: mummy ji aap hi bataiyiye na

Dadi: Where is Tej?

Jhanvi: room mein.

Tej room:

Tej: mujhe pata karna hoga ki Svetlana abhi bhi waha Hain yaa nahin.

Tej  called the man who had kidnapped Svetlana.

Man: ji Saab... Woh wahi Hain.. mein karta Saab.... Saab woh...

Caller: hello baby... I hope you had fun in the wedding.

Tej: pagal wagal ko gaye Kya... Oh.. Svetlana..

Svetlana:  it's me Tej jisne tumhein yaha par mujhe bandh karke rakha. Ab tum dekho You Oberoi will be finished....and yes Agar tum aaj Uss Priyanka ki pagh phere par gaye.... Rudra will lost his life, waise shaam ko Rudra evening walk par jata hain...

She cut the call. Tej threw the phone away in angry.
Tej came downstairs.

Tej: chalo breakfast karte Hain.

Jhanvi: dekho naa Tej, yeh log subah subah tayar hokar kahin jaa rahe hain.

Tej: i am sure, yeh log Shivaay ke yahan has rahe hain.

Dadi: tu aa Raha Hain na.

Tej: nahi... Mein use ghar par kadam nahi rakh sakta .... Shivaay ne mere beto ko mujhse dur karke rakha Hain....aur Aap log chahte ho ki mein waha jaaoo.. Never

Shakti: bas bhaisab... bahut bol liya aapne... Mein aapko Yaad dila du ki aapne Shivaay ko iss ghar se beh dakal Kiya hain aur woh bhi kis liye jealousy ki wajah se....
Usne Shivomru empire khara Kiya Hain apne dam pe...uske empire asman chu Raha hain... Hamari Oberoi Empire wahi ki wahi rah gayee jisdi Shivaay usse chorkar gaya.

Pinky: bas kijiye Aap dono.

Dadi: Rudra!

Everybody turned back and saw Rudra.

Everybody turned back and saw Rudra

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Rudra: stop it please!

Dadi: mere baat sunn Rudra... Rote nahi

Rudra: aap logo ko koyi hak nahi banta Shivaay bhaiya ke bare... Choro mein bhi...
Papa jis Shivaay ki Aap burayi kar rahe the nah uss Shivaay ne Aap logon ko Lana ke liye mujhe yahan bheja Hain. Aur aapko pata Hain subah woh yeh keh Raha tha ki pay phere ki rasam ke baad ,waha aaplogon ki business par help karenga... You don't deserve it...
Dadi agar aapko ana Hain to aaap mere sath as sakte Hain...baaki Aap sab ki Marzi.
Mein jaa Raha Hoon.

Rab Ne Bana Di Jodi I √जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें