Mujhe Puri kahani batao. Kya hua hai. Yea log Kyun peeche padhe hai? Aditya asks Zoya while they try to escape the narrow forest.
Yea jo danga hua aj woh is bacche ke wajah se hue hai Mr. Hooda. Humne in logo ko kahete hue suna hai. Do families k beech problems the. Dono families ne Roshni k ammi Abbu ko accept nahi kiya tha. Unke Ammi Abbu ne Nikah karke alag rah rahe the saalo se. Salo baad Roshni paida hui toh unlogo ko laga ki sayad yea beti do families ko milayenge. Par dono families ko jab pata chala ki ladki hui hai toh aur bhi jyada aag babula ho gaye sab. Aj k samajh mein bhi ladka aur ladki k beech farak kiya jata hai. Pata nahi Kyun karte hai yea sab. Roshni ki galti yea hai ki yea ek ladki hai Mr. Hooda. Dono families milke is nanni si jaan ko mar dena chahte hai. Dange isilye ho rahe hai ki kaun si family is bacchi ko sabse pahele khatam karke Jeet hasil karenge.
Zoya breaks down in tears...
Aditya was shocked. How can a person feel this much for an unknown . He never seen anyone like Zoya ever in his life.
Aap kyun to rahe hai didi? Uncle ne data apko? Roshni asks zoya...
Nahi beta hum ro nahi rahe hai. Bas thoda sa zukham ho gaya humko. Apko hum kuch nahi hone denge. Apko apki ammi abbu k paas hum leke jayenge.
Don't worry sab sahi hoga. I won't let anything happen to any of you. Tell me something do you have any idea about the people who were after you? I mean yea log Roshni Ko pahechan te hai? Dekha hai kabhi?
Humein nahi pata Mr. Hooda. Hum toh bas itna hi sun paye.
Roshni beta tum in bad uncle logo ko pahechan te ho? Kabhi dekha hai ? Aditya asks her taking her to his lap...
Nahi. Nahi dekha. Kaun hai yea bad uncle? Roshni asks...
Koi nahi beta. Yea bad uncles mujhse mera khilona chin liya na toh woh khilona wapas lana hai humko. Isilye hum ek game khelenge Abhi. Aap darna mat okay? Jo hum sikhayenge aap bas wohi bolna.
Problem solved Zoya. Unlogo ne agar Roshni Ko dekha hi nahi phir toh unko pata nahi hoga ki hamare sath jo baccha hai woh Roshni hai. Isse hum sab bach jayenge. Humko bas jhoot k pati patni banna hoga thode waqt keliye. Agar hum pakre jaye toh yea batayenge ki roshni hamara baccha hai. Toh woh log humko chodh denge. Idea kaisa laga?
Ji hum samajh gaye leken hum dono pati patni... Humara matlab aap hamare shauhar kaise ban sakte hai?
R e Zoya humein bas acting hi toh karni hai kuch waqt keliye. Dekho abhi situation aisa hai hum jyada dur bhaag nahi payenge. Thode dur jane k baad jungle aur bhi deep hoti jayegi. Wahan jana safe nahi hai. Humein raste se hi jana hoga. Aur pakre jane k chances hai. Isilye hum dono ko yea acting karna hi hoga.
Par Mr. Hooda hum kaise...
Zoya tum is choti si bacchi keliye itna badha risk le liya. Aur yea choti si acting nahi kar sakti? Hum real mein shadi thodi na karenge!
Baat woh nahi hai Mr. Hooda. Baat yea hai ki agar hum pakre gaye toh? Hum kaise?
Nahi hoga kuch. Yea log humko nahi jante Zoya. Toh pakar jane ki chances hai hi nahi. Don't worry. Sab thik hoga. Chalo ab. Rastey se chalte hai. Aur agar kismat ne sath diya toh bina kuch huye hum hotel wapas chale jayenge. Phir hum inke mom dad ko bhi dhund lenge. Woh log bhi pareshan ho rahe honge. Aur abtak toh humare friends police ko bhi inform kar diya hoga. So don't worry.
Sukriya...
Thanks kisliye?
Aap hamare liye yea sab kar rahe hai aur aap yahan humien dhundne aye toh...
Actually haan I deserve a thank you, kyunki main bhi first time aisa kuch dare devil stunt kar raha hoon. Haye pooja ko bataunga na toh khush hogi woh bahut. Itni hot ladki ko help kar raha hoon thoda toh credit milna chahiye na mujhe.
YOU ARE READING
Choice
FanfictionStory about Aditya Hooda and Zoya Siddique and how destiny binds them in a relationship❤️ A story of friendship to love , betrayal to sacrifice and death... The credit of the images or edits I am using in the story goes to original uploaders. I don...