Home

So guys I am here with my next part.....
Hope you enjoy it .....
plz do vote and comment ....
Here we go....
。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。

Avni:"neil ab kya..."

Neil:(breaking the hug and cupping her face)"ab hum ghar gayenge upne ghar......khanna mansion..."

Avni:"per Neil sab...aur shruti..."

Neil:"tum chinta mat karo...chalo...ab bahut ho gaya avni...an diksha ka end ho gaya...ab hum aapne ghar gayenge...hum family ke pass...."(avni nodded and they head to the car)

In car...(avneil sat in the back with the kids while dd drove the car to khanna mansion...)

Dd:"waise bhabhi kya aaj aapke hanth ka khanna milega....bahut miss kiya hai maine..."

Avni:(smile)"kyun nahi dd....chalo ask tumhari mann pasand aalo puri banayenge  ..."

Naina:"mumma ek questions hai puchon..."

Avni:"haan baby pouchona..."

Naina:"dd uncle ne jo dress pehena hai woh toh ek plooci offfisher (police officer ) ki hai na.."

Neil:"haan princess....aapke dd uncle ek police officer hi hai..."

Aarav:"per papa woh aapko sir kyun bolate hai..."

Dd:"aare baccho aapke papa hi toh mere sir hai..."

Aarav:"matlab?"

Neil:"champ....me bhi ek police officer hoon..."

Naina:(excited )"sachi papa..."

Neil:"muchi beta...."(kisses her cheek)

Dd:"sir aa Gaye..."(avni looks out the car window to see khanna mansion....all the older memories rush in her head....dayavanti meheta house...nilami....neil wife...becoming the bahu of this house.....all sweet moments with family and Neil....finding she is pregnant....kids ka ghar pravesh....naamkaran....and leaving the house.....everything....)

Neil:(bring avni out of her thoughts )"avni...."

Avni:"haan....chale..."(avni nodded)

Aarav:"wow papa yeh ghar kiska hai....yeh toh humhare purane ghar se bhi bara hai..."

Neil:"yeh humhara ghar hai aaru...."

Naina:"humhara ghar....per humhara ghar toh dusara hai na..."

Neil:"haan princess per aapne aaj itna accha kaam kiya na...iss liye hum aapko yeh surprise de rahe hai...aapka new big house...kaisa hai..."

Aarav:"bahut accha...thank you papa.. "

Naina:(pulling avni in the house )"chalo mumma...chalo na..."

Avni:"naina ruku...(naina stopped aa they reached the entrance )

Naina:"wow mumma dekho kitna bara hai ander se..."(neil came with aarav in his arms...and with a free hand he held avni's shoulder )

Avni:"neil woh kaise react karenge..."

Neil:"avni woh bahut kush honge chinta mat Karo...or waise bhi tum toh janti ho muhjse zayda toh woh tumse pyaar karte...me bichara akela bangara..."

Avni:(laughs a little )"nautanki ho tum..."

Naina:"mumma muhje bhi godi chahiye...bhai ke jaise...(she said opening her arms...avni smiled and picked her up as well...)

Neil:"chalo..."(they entered the house with dd behind them...as they reached the hall se see everyone seated at the dinner table lost in their thoughts...avneil makes the kids stand and hold their hands.....)"bebe...."(Neil called out....hearing his voice all looked up and were shocked and surprised to see avneil standing there with the kids)