chapter 1

900 51 12
                                    

 . Scene 1

Morning

Oberoi mention.

At  daining table

T    I don't want any excuse Om.  U have to join business that's it.  .  Or  ha kl ki presentation tumhe hi deni h   soo be prepared.   Ye project bahut important h hamaare  liye.

Om    I have told you  that I have no interest in your business.

T  and I have also told u  that tomorrow's presentation  has to be given to you only..

Tej  goes to his room

Om   why  doesn't he understand  that I don't have intrest in business.  I m happy  with my  work.  

Gouri.     What happened omkara ji.   You r worried about something.

Om  you know very well what I m upsate  about  and yet  u r asking me why  I m upsate....

Gouri .   Don't get me wrong.  But   problem kya h dad bs itna hi to chahte h ki aap  kl ki presentation de... 

Om    Mr.  Oberoi  sirf ye chahte h ki  me     bhi shivaay ki tarajh unki her baat manu   chahe fir vo galt hi kyu na ho....

Gouri   aap baat ko kaha se  le jaa rahe h omkara  ji...  Baat sirf presentation  dene ki h. Or aap

Om   baat sirf  itni si nhi h vo sirf ye  btana chahte  h  humesha vo sahi h  or bhale hi vo galt hi kyu na ho lekin  galt ko bhi sahi hi batayege... 

Gouri   aap itna mt sochiye   aap bs presentation ready kr lijiye.

Om  tum  dekhna gouri....  Kl bhi Mr. Oberoi..  Gouri says  bs bs  aap    dad ki   jagah   kl ki meeting pe focus kijiye  ok.

Om   ok.


Scene 2

A   beautiful girl is singing  song and making breakfast

Daar ji jldi aa jaiye...  Breakfast is ready.. Come fast   ranvi bhaiya.... 






The girl is  our   Anika...

 Ranveer   ha ha  aa gaye hum  soo aaj kya  banaya h  meri  little  baby  ne

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ranveer   ha ha  aa gaye hum  soo aaj kya  banaya h  meri  little  baby  ne.

Anika    ye kya baat h bhiya aap mujhe abhi bhi chouti smjhte h pta h ab me poore 20 years  ki  hogyi hu..  Wese Mene aaj aalo k parathe bany h....  Or vo bhi   khoob saare butter k sath..

R   waah kya baat h mera favorite

Sajjan Sing comes ( Daar ji)

Both says  Good morning  daar ji ..

D   Good morning mere pyaare  bachao .. To aaj kya banaya h humari bitiya Rani ne h.

A daar ji aaj aaloo k parathe banye h.

D to chalo fir .  

At Dinaing table.

They are having breakfast.  Suddenly a vase fell down...


A ye kese gir gaya ...  Me dekhti hu..

R   ruko  anee me dekhta hu.. 

 
Oye yaha  kaha  chhupene ki koshish  ho rhi h...

  A   shopkeeper enters.....  Are acha hua ranveer beta tumne  isse pakad liya...  Ab ise jail me band kr do..

D   oye ruk jaa.  Aesa kya  bol raha h dikhta nhi kitna maasoom  bacha h.  Or tu ise  jail bhij wana chahta..  Kyu


Man   chori ki h isne....  Khana  chura k bhag raha tha..

D   to  kya churaya h isne bta  me tujhe pese deta hu.. Or ab jaa.

 Or ab jaa

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


R  per daar ji. Aapne

S oye ranvi putter kbhi baate  wesi hoti nhi jesi dikhti h...  Oye chote bhook lgi h chal aaja khana kha le..

He also sit with them..

A  Oye chote chuhe...  Tumko pta nhi  chori krna glt  h.

Boy  meko kon batayega  .pr jb 2 din se kuch khaya na ho to fir kuch to krna padega na..  Pta nhi aaj me kese pakda gaya.

D  2 din se kuch nhi nhi khaya mtlb.  Or tu humesha chori krta h kya

Boy    ha ab khana khane k liye kuch to krna padega  bina pese k kon mujhe khana dega ..

D agar me  tujhe   apna beta ban lu to

Boy   tu na bahut acha aadmi h ...  Dekh tention na le me  me challa jaoga yaha se

A  oye chote chuhe ....   Daar ji bol diya mtlb bol diya tum ab yahi rahoge smjha  gaya..

D ha to fir  aaj se tu chori nhi karega bs.  Wese tera naam kya h..

Boy kuch bhi nhi koi bhi kuch bhi bol deta h...

A  to fir aaj se tera naam sahil ok chote chuhe or ab tum school bhi jayoge or padai karoge  ..   He gets emotional...  Thanku daai ji....   Thanku di.  

A  oye pglu daai ji nhi daar ji..

Sa  ha mtlb daar ji

R oye chote chuhe shaam ko ready rehna tere liye kapde le aayege ok.

Sa Thanku  bhaiya .....






 

Sorry my dear buddies.  After  soo many days  I updated today..   Soo how was the chapter  tell me with your  precious votes and comments  30 star's  i want . 







Dream or reality   ( shivika ) Where stories live. Discover now