chapter 4

520 39 10
                                    

Morning

Anika's home

A  daar ji ranvi  bhaiya me jaa rhi hu. Mene breakfast table pe rakh diya h aap kha lena ok by ....

Saying this leaves..

Anika is going with her friend tina in  auto.

T   Anika sunna plz .... abhi to meri or uski koi ladai bhi nhi hui  fir kyu vo mujhe itna ignore kr raha h....

A  yrr dekh Tina ek to Mujhe ye smjh nhi aata ki.... Tu aese  relationship me h hi kyu....jaha na teri koi izzat h or na hi vo teri care krta h.... Or i don't think soo ki vo tujhe chahta bhi h.....Are aese kese pyaar h tera..

C   pta nhi yrr..  Pr me  usse bahut pyaar krti hu.... Suddenly  she  feels little uneasy,  she lightly rubs her chest,.

A tu thik h na Tina ...  Bhaiya auto roku...

Tina feels like vomiting, she comes out of the auto...

A  Tina  tu thik h....   Aese  kya ho gaya  teri tabiyat..

Driver ..  Are kuch nhi mam saab  ab bahut jld hi hone wala h... Bin bihai maa banne wali h aapki dost...

Anika looks at the driver angrily...

A  acha tujhe bada pta h...  ki vo bin bihaai maa banne wali...

Driver    ha agar vo shaadishuda hoti to mang me sindoor or mangalsutra  pehni hoti..

A   teri shadi hui h.  Or agr hui h to kya prove h is baat  ka ki tu shaadishuda h.

D  ha .. Meri biwi h..ghar pe.. Usse puch lo.

A  isse to sirf  ye pta chalega ..  Ki teri biwi shadishuda...  Tu nhi

D to kya me sindoor or mangalsutra pehno..

A ha kl se   tum log bhi ek ladki ki tarah     maate  pe bindi sindoor or mangalsutra  pehn kr ghumna

D tu pagal ho gyi h.. Kya

A pagal me nhi tum log ho jaoge jis din ek aadmi  k pet se bacha paida hoga.. Ulti  ladkiyon ko nhi tum logo ko aayegi....  Ladkiya kamzor nhi hoti smjhe  poore haq k sath  vo sindoor or mangalsutra pehnti h... Ki vo sirf  uski pati k liye bani h.. Lekin tum log....  To yeh bhi  nhi bta pate  ki shadi shuda ho ....kyu...  Kyuki fir koi ladki tumhe dekhegi nhii.... Sharm kar ..

Driver starts  going from there

A are bhagta kaha h..  Sach bol diya to sun nhi paaya...

Driver leaves.



Anika 's  Nursery School.

Children are playing there...


T  tu meri baat to smjh Anika  daksh  acha ladka h...

A   agar vo acha hota to shadi se pehle tere sath yeh sub na krta..

T  vo acha  h.. Or vo mujh se Bahut pyar bhi krta h..  Vo shadi karega to sirf  mujh se...

A Dekh le Tina....  Me tujhe pehle hi bol rhi hu.. Kl ko agar kch bhi galt hua na...  To jana tere daksh k paas.... Mere pass mt aana...  Kyuki me to tujhe galt hi lgti hu na....  Meri koi jarurat nhi h.....  Saying this she goes out the room...


A chalo bacho  time is over  sub  class me chalo  

Someone  throws   rose on Anika....  She turns back...

A  oh to yeh aap h jinhe...  Ye bhi tamiz nhi h ..ki  rose fek kr nhi diye jaata...

Shivaay   wese miss aap to teacher h..  (Winks his eyes looking  her )  To aap hi bta dijiye kese diye jaate h.. Rose. 
(  He  tries to flirt with her) 

A  ji bilkul abhi btati hu me aapko... Saying this Anika take out her sandel.... Isse kya krte h aapko pta h...

S  hey  don't be so rude with me..

A nhi to kya aarti utaro... . I think mujhe aapko practical dikhana padega...

Shivay    ok ok i M going...  Acha me aapko

A aap jaate h yaha se ya fir me..





He starts going back and he bumps into someone.. ( he is ranvi) 

R  yaha kya kr rahe ho...

S  kuch nhi vo bs ...  Rasta  puchne aaya tha...

R puch liya..  Ab jao yaha se  or dubara  idhar dikh bhi mt jana wrna me tumhe   rasta puchne layak rehne nhi dunga....

S  mind your language.

R you mind  your language.. Mr Shivay Singh Oberoi....  Smart phone to hoga hi na tumhare pass uska use karo or rasta khud dekh lo ...  Go from here...

Shivay leaves from there....

A  are bhaiya aap yaha...

R  yeh kya krne aaya tha..

A are aap uski chinta mt karo ose me khud dekh lungi aap btao..  Aap yaha.. 

R kuch nhi tere liye lunch laaya tha subha aesi hi aa gyi thi na bs...  Chal me chalta hu tum apna khayal rakhna... Ok by

A by bhaiya










Hello my dear friends  soo how was the update tell me with your precious comments and votes soo till then by by take care guys , Be happy 😊😇




























Dream or reality   ( shivika ) Where stories live. Discover now