chapter 2

599 40 16
                                    

Scene 1  Next morning

Oberoi industry.

A car stop at the entrance..

Suddenly a poor man gets hit by a car,  causing  a scratch  on the car..

Tej comes out of the car.

T   andha h kya   dekh tere girne se kya  ho gaya.

Poor man   maaf kr do saab ji vo  2 din se kuch khaya nhi h  isliye glti se takraa gaya  mamuli sa  daag h me thik kr deta hu..

T teri nazar me yeh mamuli hoga pr  mere liye ab ye car Bikul bekaar ho gyi h Tej Singh Oberoi bekaar chizo ko  kabhi use nhi krta  .

security  security tum logo ko kya me bethe rehne ki salary deta hu   bahar fekoo is aadmi ko or dubara ye yaha  dikhna nhi chahiye..

Om is shocked and angry is well..

He  thinks    ye to bahut ache se pta tha ki Mr. Oberoi ko rishte nibhana nhi aate pr aaj ye bhi pta chal gaya ki Mr.  Oberoi me insaniyat naam ki chiz bhi nhi h

Tej  's cabin

T   jo me keh raha hu.  Vo  dhiyan se suno
     Tej Singh Oberoi ko haar manna bilkul pasand nhi. Aaj pehli baar aesa hua h jb  koi  project humare hath se nikal gaya.

Om  lekin ye baat aap bhi bahut ache se jaante h ki   agar me tender ki quatation ki prise kam kr deta to hume lakhon  ka loss  ho jataa.

T  to hume abhi konsa profit ho raha.. Tej Singh Oberoi ka sir jhukaa diya  tumne..aaj  tk jo  project hume milta aa raha tha  .vo aaj kisi or ko mil gaya.. Tej Singh Oberoi lakho ka nuksaan kr skta h pr izzat ka nhi.

O    business me profit & loss hota rehta or jis izzat ki aap  baat kr rahe h vo juthi izzat h.

T  oh to tum ab mujhe business krna sikhaoge ha. Tum bhul rahe ho ki mene hi tumhe aaj is kabil banya h .  Ye office .  Ye mention. Ye gadiya  ye naukar  ye sub kuch  jo bhi h ye sub mera banaya hua . 

Om  well done Mr.  Oberoi aaj aapne mujhe  ehsaas kra diya ki aap k  kitne ehsaan h mujh pe ..aaj aapne ye saaf saaf keh diya ki  ek baap  apne farz poore nhi krta balki meharbaniyo ka karz   chadata  jaata h . ...Taki  zarurat padne  pr vo unhe wapas le sake....

Saying this om goes from there.

Tej calls  someone...

Tej   om ka dimaag kharab ho gaya  hai aaj uski wajah se humara  itna bada nuksaan ho gaya..

Caller  koi baat nhi....  Me aati hu   usse baat krti hu dekhte  kb tk vo nhi sunta.  Humari.

Tej ok   ( he disconnects the call) 


Scene 2  night .


Club

A handsome  Young man is claw fighting with his friend.  And all the girls are encouraging to him .....  And  the other boy is trying hard to win.......but  he lose   and   handsome man wins....





And   He is none other than our Shivya Singh Oberoi

Daksh   this is not fair yrr tu humesha aesa kese jit jata hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Daksh   this is not fair yrr tu humesha aesa kese jit jata hai....

Shivaay     kyuki shivaay Singh Oberoi ne kabhi harnaa nhi sikha  mujhe jo chahiye mtlb  chahiye.....   Soo I won  ..

Shivay   now common enjoy, don't feel bad .

Daksh   wese teri girlfriend kajal  kaha h

Shivay   breakup  kr liya mene..

Daksh   oh really..

Shivay   Don't be shocked   koi nayi baat nhi h..   Wese bhi.. Mere liye  ladkiyo  ki kami nhi ho . Ek jayegi to dusri aa jayegi

Daksh  ha dude   tere liye to roj ki baat h..  Acha sun   next week meri shadi h to tu free rehna ok. 

Shivay  Acha ye bta  teri girlfriend ka kya hua..  Ussi se shadi kr raha h  kya..

Daksh  nhi yrr  girlfriend shadi krne k liye nhi hoti vo to bs  time pass   krne ka liye hoti...

Shivay  acha chal ab  chalta hun jayada der ho gyi  to ghar pe Om bhaiya apne Pravachan sunnayege ..

Daksh ok by

Shivaay   ok by see you  later..






Hello my dear buddies.  I know  it was a small update.  I didn't have much time to write so  I wrote short. I hope  u like the chapter.  Do  let me know through your comments .  Soo till than  by by take care guys . Be happy.



Dream or reality   ( shivika ) Where stories live. Discover now