Part 2

1K 4 0
                                    

Classmate ki bhabhi 2

Wo din bas utna hi sikha hamne aur fir supriya ne apne kapde pahan liye.
Aab ye kissa hone ke baad mai supriya ko dekh ke smile karti thi kyonki mujhe wo sab yaad aa jaata tha.
Next day fir mai uske ghar padhai ke liye gaya. Aaj usne ek black top aur pink long skirt pahani hui thi. Aaj ka topic tha mantural cycle means jo har mahine ladkiyon ko hota hai wo. Aaj fir supriya ko topic samajh nahi aa raha tha maine use bola yaar tum logo ko hi hota hai fir bhi tumhe nahi pata chal raha. Wo boli process to samjha par parts ke naam nahi pata chal rahe. Please samjhao na. Maine bola aab uske liye to tumhe kapde utarne padenge usne pahle apna black top utar diya aaj usne black bra hi pahani thi to wo bhi nikal diya fir usne apni skirt utar di aur usne red pantie pahani thi wo bhi utar di. Mai jindagi me pahli baar kisi ladki ko nangi dekh raha tha. Maine supriya ko bola wow supriya tum kitni khubsurat ho wo hansi aur boli subject pe aao yahan wahan ki baat baad me. To Maine use sab kuch samjha diya fir bola supriya tum bahut khubsurat ho tum meri jindagi ki pahli ladki ho jisko Maine pura nanga dekha hai. Aur shayad mai hi wo pahla ladka hunga jisne tumko aise dekha hai. Wo boli nahi. Mai shock ho gaya. Maine bola kya to kisne tumhe aise dekha hai wo boli kisi ko batao ge to nahi na. Mai bola aab Maine tumko pura aise dekha hai to mai kisi ko kya bataunga. Wo boli mere bhai ne mujhe kafi baar aise dekha hai. Maine bola kya rahul bhaiya ne usne bola haan. Wo kaafi baar mere saath bodyplay karta hai. Maine bola fir to tumne bhi unko pura nanga dekha hoga. Wo boli haan. Maine pucha kya tum logo ne kabhi real sex bhi kiya hai. Wo boli nahi meri chut ya gaand me Maine kabhi land nahi liya hai.
Maine bola wow yaar tum bahut lucky ho. Wo boli mera ek kaam karoge Maine bola kya wo boli tum bahut cute ho ladki ki tarha mujhe tum ye skirt aur top pahan ke dikao na.
Mere body pe abhi tak baal nahi aaye the. Mai maan gayi Maine apne pure kapde utar diye. Aur pahle uski red pantie pahan li. Maine apna land adjust kiya aur fir uski black bra pahan li maine. Fir usme thoda rui bhar li chuchi banane ke liye. Baad me Maine skirt pahan li aur black top bhi. Supriya ne fir mere baal banaye ladki ki tarha aur uske clip earing pahan diye

Classmate Ki Bhabhiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें