Classmate ki bhabhi 1
Ye uss time ku baat hai jab mai 12 class me thi. Mere class me ek ladki thi supriya waise mera body structure aur uska body structure ek jaisa hi tha. Ham dono best friend the.
Waise mujhe cross dressing me koi interest nahi tha. Ek din hamdono sir ke paas kuch doubt puchne gaye the wahan wo sir ke saamne thoda jhuki to mujhe andar uski red bra dikh gayi wow kitni sundar bra thi. Mera land khada ho gaya ye dekh ke. Fir daily mai kisi na kisi bahane uski bra dekhne ka try karta rahta tha. Uske ghar wale mujhe jaante the isliye uske ghar bhi mera kaafi aana jaana laga rahta tha. Uske ghar me uske mom dad aur ek bada bhai tha.
12th me ham dono ne biology subject liya hua tha. Mai kaafi baar uske ghar jakar padhai karta tha. Ham dono bahut ache dost the.
Ek din ham reproduction topic padh rahe the and usme kafi saare complicated term the supriya ko kuch samajh nahi aa raha tha wo baar baar mujhse doubt puch rahi thi aur mai jawab nahi de paa raha tha kyonki topic hi aisa tha.
Aur ye topic bhi aisa tha ki school me sir ache se nahi padhate. Maine bola dekho supriya mujhe pata to hai ye sab par kaise samjahun pata nahi. Wo boli aise samjhao ki mujhe samajh aa jaye. Maine bola supriya tum ladki ho aur mai ladka aise kaise bataun mai.
Wo boli dekho mujhe iss baar ache number laane hai aur mujhe ye topic samajhna hi hai to tum ladka ladki chodo aur topic samjhao. Mai bola ok lekin baad me fir mujhe kuch mat bolna wo boli ok.
Uss din supriya ne ek white shoulder cut top aur pink long skirt pahana tha and Maine normal pent shirt.
First topic tha breast, use pata hi nahi chal raha tha ki ye hota kya hai maine fir usko batane ki koshish ki wo boli par kya maine bola are yaar tumhari chuchi wo boli acha mujhe to samajh hi nahi aaya fir usme uske different part ke naam the wo boli mujhe samajh nahi aa raha mai bola aab mai kaise samjahun fir. Wo boli mai top utarti hun tum mujhe fir batana konsa part kya kahlata hai fir usne apna white top utar diya aur usne andar red bra pahani thi. Mai boli wow kitna sundar hai wo boli majak nahi padhai kar rahe hain ham. Fir usne bra bhi nikal di aur bola aab batao. Fir maine uski chuchi apne haath me li aur har part ek ek kar chu kar bataya aur chuchi dabaane ke majhe bhi liye. Wo bhi boli chalo theek hai aab kuch guru dakshina tum bhi le lo.
आप पढ़ रहे हैं
Classmate Ki Bhabhi
Cerita PendekYe story hai meri aur meri classmate ki, jisme aap padhenge kisi kaise mai aur meri classmate ek dusre ke najeeb aaye aur kaise mai uski hi bhabhi ban gayi.