Part 3

1K 5 0
                                    

Classmate ki bhabhi 3

Fir uss din se ye hamara normal routine tha uske ghar par jake padhna aur jab koi nahi hota tha tab mai supriya ke kapde pahanti thi aur ham dono ladki ki tarha friends banke padhai karte the. Kuch din to ye sab normal tha but aab mere andar bhi ladkiyon wali feeling hi aane lag gayi aur kyonki ham log badde ho rahe the to hamare hormon bhi sex karne ka man karta tha. Supriya kafi baar uske aur uske bhai ke body play ke baare me batati thi to mujhe bhi man karta tha ki mai bhi uske bhai ke saath karun. Maine usko bola supriya mai jaise ye ladki ke kapde pahanti hun to mera bhi ladki ki tarha sex ka man karta hai. Wo boli wow tum ek kaam karo meri bhabhi ban jao. Mai boli matlab wo boli mera bhai kafi baar bolta hai supriya tere saath karta to hun but Tu meri bahan hai isliye jyada kuch nahi kar pata tu teri koi friend dila de to tum meri bhabhi ban jao. Mai khush ho gayi.
Fir supriya ne apne bhai ko bola ki meri ek friend taiyar hai aapke saath sab karne ko. To usne sunday plan banaya sunday uske mom dad bahar gaye hue the. Supriya ne bhai ko bhi bahar bhej diya bola aap 1 baje aana. Mai subha supriya ke ghar gayi supriya ne pahle se mere liye ek pink top aur long skirt select karke rakhi thi. Jab mai uske ghar gayi to wo pahan ke taiyar ho gayi fir supriya ne mera makeup bhi kar diya. Aap mai real girl lag rahi thi. 1 baje uska bhai aaya supriya ne lunch banaya tha. Jaise hi rahul ne mujhe dekha wo mujhe pahchan gaya aur bola tum supriya boli nahi ye aab khushboo hai. Aapko kaisi lagi uska bhai bola wow khushboo tum to bahut hi sundar lag rahi ho. Mai sharma gayai. Fir rahul mere najdik aaya aur mere hontho pe ek kiss kar diya wow kitna acha tha mai usko lipat gayi aur supriya ke samne hi hamne 10 min tak lip kiss kiya. Fir maine rahul ko apne aur kheecha aur usko bedroom me bed pe le gayi. Supriya bhi piche piche aa gayi. Maine rahul ko jakad liya aur fir usko lip kiss karne lagi. Karte karte hamara balance bigad gaya aur ham bed par gir gaye. Lekin hamne kiss continue kiya. Aur kiss karte rahe.

Classmate Ki Bhabhiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें