Part 3

842 66 5
                                    

Shradha came home and switch on the lights,, and got shock seeing dheeraj their,, ahe Immideatly wipes her tears...

Shradha:-- dheeraj tum yaha,,, I mean kuch kaam tha!!??

Dheeraj saw her red hand he immediately held hee making him shock...

Dheeraj :-- tum pehle mujhe ye batao ki,, tumhaara haath itna laal kaise h,,, aur wo sab kya tha jo,, live dikha raha tha....

Shradha taking her hand back:-- k,, kuch,, n, nhi wo ac,, actually dance karte waqt todi lag gayi... Aur kuch nahi h,,, aur wo ti alam me mujhse engagement karli,, what a surprise h n...

Fakely smile,,, but dheeraj know:- dekh shradha agar tu mujhe apna dost maanti h,, to mujhe such sunna h,, I dont like to hear lie....

Shradha can't bear it she started crying...

Dheeraj:- shh, kuch nahi hoga,, mujhe batao kya hua h,, mai tumhaari madad karunga,, tell me...

Shradha:-- no dheeraj!?

Se crying her heart out,, dheeraj does not want to see her like that,, he hug her tightly,, she hugs him back,, after some tume both broke the hug and sat on bed...

Dheeraj:-- now.. Tell me,, aisa kya hogaya jo tumhaare haste khelte chehre ko uda hua maidaan bana diya...

She chuckle sadly and went near moon;;:-- dheeraj ye bahut puraani baat h,, jiska badla wo mujhse aaj le raha h!!

Dheeraj shocked:-- badlaa!!??

Shradha:-- haa,,, mai jab college me thi tabhi se wo mere piche h,, maine kabhi use bhav nahi diya,, ye baat usko bhai nahi,, aur usne mera kidnap karwa liya,, par mere papa ke source ki wajah se mai bach gai,, aur use 2 saal ki jail ho gayi.... Then ab wo 5 saal baad phir aaya h,, mujhse badla lene....

Dheeraj:-- to tum uski baat hi kyo maan rahi ho!???

Shradha broke down in tears:-- because mere mom dad,,, delhi jaa rahe the,, aur usne unkaa raaste me hi kidnap karwa liya h, aur mujhe blackmail kiya h ki mai usse shaadi kar lu,, tabhi wo mere mom dad ko chodega....

Dheeraj kept his hand on her shoulder:-- hmmm,, ye sab to thik h, phir tum uske sath nach baliye me kyo ho.!!?

Shradha :-- kyoki wi intezaar kar raha tha mere mom dad ke jaane kaa,,,, tab tak usne mera duk jeeta,, aur jaise hi mee mom dad gaye,, usne....!!!

She started crying,, dheeraj side hug her...

Shradha :-- ab mujhe kuch acha lag raha h,,, tumse share karke....

Dheeraj angrily:-- ab to mai us alam ko chhodunga nahi,, ye haath par nishaan bhi usine diya h n!!??

Shradha nods,, he angrily fist his hand... Shradha saw this..

Shradha:-- dheeraj,, plzzz,, kuch mat karna,, kyoki mere mom dad h,, uske paas,,, isiliye mai bhi kuch nahi kar paa rahi!?

Dheeraj started thinking!!

Shradha:-- waise ek baat batao,, tum yaha aaye kaise,, i mean,, ki door to lock tha,, phir?!!

Dheeraj lost in thoughts:-- window se...

Shradha shouted:-- whattttttt!!???

Dheeraj came back ro sense and stumbles!!!

Dheeraj:-- kyaa,, ho gaya,, aise chilla kyo rahi ho?!!

Shradha:-- are you nuts,,, mere kamre ki window itni height,, par h,, aur tum window se aaye ho!!?? 

Dheeraj:-- tumhaare liye to kuch bhi baby doll,, ye window kya chiz h!!??

Both share an eyelock.....

But soo. Dheeraj broke it...

Dheeraj:-- sun shradha,,, mere paas ek plan h,,,!?? Maanegi?!!

Shradha :-- kaisa plan!!??

Dheeraj smirked while shradha confused.....

Byeeeeee,,, 💖💖

Aaj bahut likha h,,, ab update soon mat likhna😁😁

Good 🌚 🌚
Love you alllll💖💖💖💖...

Pata nahi kya likha h,, jo bhi ho padh lo,,, maine sab such bata duya,, kyoki mujhe ye story complete karni h,, because mujhe naye naye ideas aa rahe h,,,, 😁😁💖💖😘😍😍😍😍😍

Dheeshra forever😘✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें